CORONA वायरस के चलते घरों से नहीं निकले लोग,रामानुजगंज में पूरी तरह पसरा रहा सन्नाटा

रामानुजगंज (पृथ्वीलाल केशरी) रविवार को जनता कर्फ्यू के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र कुमार मोदी ने पूरे देश की जनता से समर्थन में सहयोग कि मांगा की थी। जिसके तहत सभी लोगों को सुबह से ही अपने आप को घर में ही बंद रहे। यह महामारी का रूप धारण कर चुके कोरोना वायरस के संक्रमण ने देश-दुनिया में जैसी भयावह परिस्थितियां पैदा कर दी हैं, प्रधानमंत्री के आवाहन पर जनता कर्फ्यू को सहयोग करते हुए नगर वासियों ने अपनी बुद्धिमता का परिचय देते हुए आपको घर में बंद रखना ही उचित समझा। इस महामारी से तभी लड़ा और बचा जा सकता है, जब हर कोई उसमें अपना सहयोग दे और ऐसा करते समय बेहद सतर्क रहे।

कोरोना वायरस को देखते हुए नगर के आदि शक्ति मां महामाया मंदिर, हनुमान मंदिर शिव मंदिर राधा कृष्ण मंदिर राम मंदिर पहाड़ी माई मंदिर में आरती के समय भक्त लोग मौजूद रहते थे लेकिन आज सुबह मंदिर के पुजारी के द्वारा स्वयं आरती कर मंदिर के पट बंद कर दिए गए।

     बसों के थमे पहिए

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के मद्देनजर अंतरराज्यीय बस सेवा को तीन दिन पहले ही बंद कर दिया गया था। रामानुजगंज से उत्तरप्रदेश, झारखंड, बिहार,जाने वाली सभी बसों के पहिए थमें रहे। चुके हैं। बस स्टैंड में वीरानी पसरी नजर आई। रविवार को बस सेवा पूरी तरीके से बंद रही।

  नगर में पसरा रहा सन्नाटा

रामानुजगंज के इतिहास में आज पहली बार देखने को मिला कि रविवार के दिन पूरी तरह से पूरे नगर में सन्नाटा फैला रहा आज रविवार क दिन होने के कारण यहांं बहुत बड़ा मार्केट लगता है खरीदारी करने के लिए आसपास क्षेत्र से लेकर पड़ोसी राज्य झारखंड से भी लोग खरीद बिक्री करने के लिए आतेे हैं लेकिन कोरोना वायरस के चलते आज पूर्णता बंद रहा इस बंद को नगरवासी हमेशा आनेे वाले समय में चर्चा करतेे रहेंगे।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...