सीएमडी ने कहा..श्रमिक काम पर लौटें..कम्पनी सुरक्षित..सरकार सबके हितों को लेकर गंभीर..ना हो परेशान

बिलासपुर ,,,साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड लिमिटेड के अध्यक्ष सह प्रबंधक निदेशक प्रमोद अग्रवाल ने हड़ताल पर गए कर्मचारियों से  काम पर लौटने की अपील की है  पराम्पओढ़ अग्रवाल  ने अपील पत्र में प्रमोद अग्रवाल ने कहा कि श्रमिक संघों का कुल उद्योग को ऊंचाई पर ले जाने में बहुत बड़ा योगदान है। ऐसे में सड़कों का हड़ताल पर जाना कोयला उद्योग के लिए ठीक नहीं है
 
 अपील में सह प्रबंध निदेशक प्रमोद अग्रवाल ने कहा कि कर्मचारी खनन कोयला के विरोध में कोयला कर्मचारी संघ 2 से 4 जुलाई तक हड़ताल पर हैं।  निवेदन है कि काम पर जल्द से जल्द लौटे ।
 
         प्रमोद अग्रवाल ने कहा कि श्रमिक संघों के मांग पत्र पर चर्चा के दौरान कोयला मंत्री और सचिव ने आश्वासन दिया है कि कोल इंडिया लिमिटेड कंपनी का निजीकरण नहीं किया जाएगा। ना ही कंपनी को सीएमडीआईएल में तोड़ा जाएगा।
 
चर्चा के दौरान कोयला मंत्री ने स्पष्ट किया है कि किसी भी कर्मचारी का वर्तमान या भविष्य में रोजगार प्रभावित नहीं होगा । किसी को रोजगार को लेकर नकारात्मक विचार नही रखना चाहिए।  श्रमिकों की नौकरी  को लेकर गंभीर है।
 
  प्रमोद अग्रवाल ने कहा कोल इंडिया की भूमिका को मजबूती देने के लिए भारत सरकार ने कोयला ब्लॉकों को आवंटन के माध्यम से कोयला संसाधन क्षमता को बढ़ाने का निश्चय किया है ।पूरे मामले को श्रमिकों के हितों को ध्यान भी रखा गया है। सीएमडी ने कहा कोविड-19 से उत्पन्न परिस्थितियों और अंतरराष्ट्रीय हालात को ध्यान में रखते हुए कोयला उद्योग को मजबूत बनाने सभी श्रमिकों का काम पर जल्द से जल्द लौट आना चाहि।
loading...
loading...

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...