मात्र 3 घण्टे के अन्दर पकड़ाई आरोपी महिला..नागपुर की रहने वाली..मंदिर की दानपेटी को किया था पार

बिलासपुर—- सिरगिट्टी पुलिस ने अपराध घटने के तीन घण्टों के अन्दर मंदिर से दान पेटी,रकम और भगवान का कपड़ा चोरी के आरोप नागपुर महाराष्ट्र की रहने वाली महिला को हिरासत में लिया है। महिला को नयापारा सिरगिट्टी से पकड़ा गया है।

                बन्नाक चौक सिरगिट्टी निवासी खोवा लाल यादव ने 6 जुलाई को थाना पहुंचकर लिखित शिकायत में बताया कि मंदिर में चोरी हुई है। किसी अज्ञात चोर ने बन्नाक चौक स्थित मंदिर का ताला तोड़कर दान पेटी में रखे 8 हजार रूपयों समेत पूजा सामाग्री को पार कर दिया है। कुल 12 हजार रूपयों की कीमती सामान पर चोर ने हाथ साफ किया है। प्रार्थी खोवा लाल ने अपनी शिकायत में यह भी बताया कि आठ बजे मंदिर बन्द करने के बाद घर चला गया। चोरी की घटना 5 जुलाई को रात्रि करीब 2 बजे हुई। थानेदार यूएनशांत साहू ने आलाधिकारियों को जानकारी दी।साथ ही अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 457 और 380 के तहत अपराध दर्ज किया गया।

               थानेदार यूएन शांत साहू ने बताया कि पतासाजी के दौरान मुखबीर से जानकारी मिली कि एक महिला पांच जुलाई को मंदिर बन्द होने के बाद आस पास देखी गयी थी। महिला नयापारा सिरगिट्टी में रहती है।

             जानकारी के बाद महिला को हलिया के आधार पर घेराबन्दी कर पकड़ा गया। कड़ाई से पूछताछ करने पर महिला ने अपना नाम दुर्गा भास्कर पति संतोष सिन्हा बताया। महिला ने जानकारी दी कि वह मूल रूप कामठीनगर नागपुर की रहने वाली है। नयापारा सिरगिट्टी में रहती है। 5 जुलाई की दरमियानी रात को मंदिर में चोरी की घटना को अंजाम दी है। पुलिस ने पूछताछ के बाद महिला के पास से दानपेटी की 8000 रूपए और सामाग्री समेत कुल 12 हजार रूपयों के सामान  को बरामद किया।  मात्र तीन घण्टे के अन्दर पूछताछ के बाद महिला को ज्यूडिशियल रिमाण्ड पर जेल भेज दिया गया है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...