बिल्हा पुलिस की बड़ी कार्रवाई ..नाबालिग चोर से 3 लाख की 9 मोटरसायकल बरामद

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर….बिल्हा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चोरी की 9 मोटरसायकल को बरामद किया है। चोरी के आरोप में एक करामती नाबालिग को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी नाबालिग चोर के पास से चोरी की सभी 9 मोटरसायकल को अलग अलग जगह से जब्त किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                 बिल्हा पुलिस ने ताबड़ तोड़ अभियान चलाते हुए थाना क्षेत्र से अलग अलग स्थानों से चोरी की 9 मोटरसायकल को जब्त किया है। चोरी के आरोप में नाबालिग को पकड़ा गया है ।नाबालिग ने अपराध कबूल भी कर लिया है। पूछताछ के दौरान नाबालिग ने बताया कि उसे नई नई मोटरसायकल से घूमना अच्छा लगता है।

         थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस कप्तान के विशेष निर्देश पर खासकर मोटरसायकल चोरी करने वालों को लेकर अभियान चलाया गया। प्रशिक्षु डीएसपी सृष्टि चन्द्राकर के मार्गदर्शन में टीम का गठन कर अलग ठिकानों पर तैनात किया गया। साथ ही  मुखबीर को भी सजग रहने को कहा गया।

    इसी बीत मुखबीर की सूचना मिली कि एक नाबालिग चोरी की मोटरसायकल से फर्राटा भर रहा है। पुलिस ने तत्काल सक्रियता दिखाते हुे नाबालिग को पकड़ कर पूछताछ की। संदेही ने कड़ाई से पूछताछ करने पर बताया कि वह अलग अलग क्षेत्रों से कई मोटरसायकल की चोरी की है। उसे नई नई मोटर सायकल से घूमना अच्छा लगता है।  नाबालिग ने पुलिस को जानकारी दी कि उसने अब तक पथरिया,नांदघाट, से एक एक मोटर सायकल पार किया गै। जबकि थाना सरगांव क्षेत्र से तीन  मोटर सायकल की चोरी की है। इसके अलावा बिल्हा में अलग अलग ठिकानों से चार मोटरसायकल को पार किया है। 

          थाना प्रभारी ने बताया कि नाबिलग की निशानदेही पर कुल 9 मोटरसायकल को जब्त किया गया है। चोरी की मोटरसायकल की कीमत करीब 3 लाख रूपयों  से अधिक है। नाबालिग पर 41-1-4 और 379 के तहत अपराध दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया है।

close