मोटरसायकल चोर गिरोह का फूटा भांडा,बिना मास्क लगाए भर रहे थे फर्राटा,15 वहां समेत 6 लोग गिरफ्तार

बिलासपुर-सिटी कोतवाली पुलिस ने बिना मास्क घूम रहे लोगों के खिलाफ सघन चेकिंग अभियान के दौरान मोटरसाइकिल चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने पूछताछ के बाद चार नाबालिग समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है ।आरोपियों के पास से 15 मोटरसाइकिल को भी जब्त किया है। पकड़े गए सभी आरोपी मनेंद्रगढ़ और बिलासपुर के रहने वाले है।एडिशनल एसपी ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि बिना मास्क लगाए घूम रहे लोगों के खिलाफ लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।  इसी क्रम में सिटी कोतवाली पुलिस टीम द्वारा भी क्षेत्र में जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। मुखबिर की सूचना अभियान के दौरान सुनील तिर्की ने बताया कि कुछ लोग 3 मोटर सायकिल पर दो दो की संख्या में घूम रहे है।CGWALL NEWS के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये और रहे देश प्रदेश की खबरों से अपडेट

सीएसपी निमेष बरैया और थानेदार मो, कलीम ने 16 जुलाई को शाम 8 बजे बिलासा चौक में तीनों मोटर सायकिल सवारों को रोककर पूछताछ की। तीनों मोटर सायकिल गाड़ी का दस्तावेज नही दिखाए। पुलिस स्टेशन लाकर तीनो मोटर सायकिल सवारों से गहन पूछताछ की गई।पूछताछ के दौरान जानकारी मिली कि तीनों मोटरसायकल चोरी के है। पूछताछ में जानकारी मिली कि सभी लोग मोटरसायकल चोर गिरोह से है। आरोपियों ने अपना नाम जबड़ापारा निवासी किशन कुमार और राजेन्द्र तिवारी बताया।

      आरोपियों ने बताया कि बाकी चार नाबालिग मनेन्द्रगढ़ के रहने वाले है। सभी लोग मिलकर मनेन्द्रगढ़ से लेकर बिलासपुर तक मोटरसायल कि चोरी करते है। बिलासपुर में सिम्स चौक और शहर के अन्य पार्किंग स्थलों पर रखे मोटर सायकलों को निशाना बनाया है।एडिशनल एसपी ने बताया कि आरोपियों के पास से कुल 15 मोटरसायकल को जब्त किया गया है। मौके पर जब्त तीन मोटर सायकिल के अलावा किशन कुमार के कब्जे से 7 मोटरसायकल उसलापुर रेलवे फाटक से बरामद किया गया। राजेन्द्र तिवारी के पास से 5 मोटरसायकल रेलवे स्टेशन से जब्त किया गया।एडिशनल एसपी शर्मा ने बताया कि आरोपियों ने काबुल किया है। आरोपियों को विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है।

loading...
loading...

Comments

  1. By सुखनंदन सुरेंदर

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...