वनमण्डलाधिकारी डीकेएस चौहान को जिला प्रशासन की ओर से दी गई भावभीनी विदाई..कलेक्टर ने की स्वस्थ,सुखमय और दीर्घायु जीवन की कामना

नारायणपुर-जिला प्रशासन नारायणपुर की ओर से वनमण्डलाधिकारी डी के एस चौहान के सेवानिवृत्त होने पर उन्हे भावभीनी विदाई दी गई। कलेक्टर अभिजीत सिंह और कलेक्टोरेट परिवार ने वनमण्डलाधिकारी श्री डी के एस चौहान को स्मृति चिन्ह भेंटकर उनके स्वस्थ, सुखमय और दीर्घायु जीवन की कामना की। इस अवसर पर कलेक्टर ने डीएफओ चौहान की सज्जनता, सहयोगी एवं उनके काम करने की रूचि की प्रशंसा की। उन्होने कहा कि ऐसे सहज, सरल, व्यक्तित्व के धनी, निर्विवाद, सफल एवं कुशल अधिकारी बहुत कम ही मिलते है। उन्होंने कहा कि श्री चौहान के नेतृत्व में जिले में इस बार वनोपज की खरीदी की गयी। जिसमें नारायणपुर जिला लंबे समय तक पहले स्थान पर रहा, यह उनके नेतृत्व क्षमता को दर्शाता है।

उन्होने कहा कि सेवानिवृत्त वनमण्डलाधिकारी डी के एस चौहान से जब भी सहयोग की आवश्यकता होगी। वे जिला प्रशासन का सदैव सहयोग करेंगे, ऐसी कामना करते हैं। पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग ने सेवानिवृत्त वनमण्डलाधिकारी डी के एस चौहान के कार्य क्षमता, व्यवहार कुशलता, विनम्रता और सेवा अवधि का संस्मरण कर उनके कार्याे की प्रशंसा की और उन्होने सेवानिवृत्ति को जीवन का एक शुभ पटाक्षेप बताया तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। विदाई समारोह को सीईओ जिला पंचायत राहुल देव, एस डी एम दिनेश नाग, डिप्टी कलेक्टर गौरीशंकर नाग ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर जिले में नवपदस्थ वनमंडलाधिकारी खुंटे का भी स्वागत किया गया। इस अवसर पर विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...