तीन कोरोना मरीज की मौत.. मंगला ,सिरगिट्टी और जूना बिलासपुर के थे मरीज..मरने वालों में 84 साल का बुजुर्ग

बिलासपुर—- कोरोना संक्रमण के चलते तीन लोगों की आज सिम्स में मौत हो गयी है। मरने वालो में एक बुजुर्ग और दो कर्म आयु के लोग शामिल हैं। तीनों बिलासपुर निगम क्षेत्र के ही रहने वाले हैं। कोरोना से मरने वाले तीनों मरीज मंगला, कतियापारा और सिरगिट्टी के रहने वाले हैं।
 
                  सिम्स में आज तीन लोगों की कोरोना इलाज के दौरान मौत हो गयी है। तीनों मरीज निगम क्षेत्र के रहने वाले हैं। तीनों को सांस लेने में तकलीफ थी।
     
            सिम्स से मिली जानकारी के अनुसार सिरगिट्टी क्षेत्र के गांव हरदीकलाटोला निवासी एक 84 साल के बुजुर्ग की सिम्स में मौत हो गयी है। बुजुर्ग को खांसी, सांस लेने में तकलीफ थी। मरीज का एन्टीजन टेस्ट नेगेटिव पाया गया था। जबकि आरटीपीसीआर में रिपोर्ट पाजीटिव बताया गया है। मरीज को शिकायत के बाद 5 सितम्बर को भर्ती किया गया था। 
  
               जूना बिलासपुर निवासी 44 साल का पुरूष खांसी बुखार और सांस लेने की तकलीफ के बाद 5 सितम्बर को सिम्स में दाखिल किया गया। मरीज का एन्टीजन टेस्ट नेगेटिव, और पीसीआर टेस्ट पाजीटिव था। मरीज की आज दोपहर दो बजे मौत हुई है।
 
                                   मंगला क्षेत्र के भाटिया रेसीडेन्सी वासी 52 वर्षीय एक व्यक्ति की आज दोपहर कोरोना मरीज की मौत हो गयी है। मरीज का एन्टीजन नेगेटिव और पीसीआर पाजीटिव पाया गया।
loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...