जानलेवा हमला के फरार दो आरोपी गिरफ्तार..6 आरोपी पहले से ही जेल में…घटना में उपयोग हथियार जब्त

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर—- सिरगिट्टी पुलिस ने सतनामी मोहल्ला पोड़ी में एक पुराने मामले में दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष के फरार दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को पहले ही जेल भेज चुकी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                सिरगिट्टी पुलिस के अनुसार 27 अगस्त 2020 को पोंडी स्थित सतनामी मोहल्ला में दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष हुआ। जिसमें एक पक्ष के दो लोगों को घातक चोट पहुंची। मामले में लक्ष्मी प्रसाद बंदे ने रिपोर्ट दर्ज कराया। लक्ष्मी प्रसाद बन्दे ने बताया कि वह चार भाइयों में सबसे बड़ा हैं। चारो मिलकर रहते हैं। 27 अगस्त की शाम 6 बजे शौच करने गया था। इसी दौरान जंगल में देखा कि झांड में गांव के ही धरम बंदे, कृष्ण कुमार बन्दे, गिरजाशंकर बन्दे,छोटे लाल बन्दें,ननकू बन्दे,श्यामलाल बन्दें,रामेश्वर बन्दे, परमेश्वर बन्दे, प्रदीप बन्दें पन्नी में शराब की पैकिंग कर रहे हैं।

                  इसके बाद वह घर आ गया। कुछ देर बाद सभी लोग हाथ में डंडा,तब्बल,राड, टंगिया लेकर उसके घर पहुंच गए। और गाली गलौच करने लगे। उसके पिता पर हमला कर दिया। पिता को कुछ दूर तक घसीटा और टंगिया से हमला कर दिया। पिता को बचाने जब छोटा भाई विजयशंकर बचाने गया तो उस पर भी जानलेवा हमला कर दिया। पिता और भाई को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्रार्थी ने बताया कि आरोपियों ने 15 साल के बेटे पर भी जानलेवा हमला किया है। सभी आरोपी  इसके पहले शराब बनाने और बेचने के आरोप में जेल भी जा चुके हैं।

                          सिरगिट्टी पुलिस के अनुसार मा्मले में दोनों पक्षों की तरफ से एफआईआर दर्ज कराया गया। मामले में विवेचना को लेकर पाया गया कि दोनों गुटों में पुरानी रंजिश है। हमला करने वाले 6 आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार किया गया। फिलहाल सभी लोग जेल में है। इसके अलावा दो आरोपी तात्कालीन समय भागने में कामयाब भी रहे।

                इसी दौरान फरार दोनों आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही थी। इसी दौरान मुखबीर की सूचना पर फरार दोनों आरोपी  धरम बन्दे और परमेश्वर बन्दे को पोड़ी से गिरफ्तार किया गया है। दोनों के पास से हमला के समय प्रयोग किए गए कुल्हाड़ी को जब्त किया गया है। दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

close