VIDEO-देखें कांग्रेस छाया विधायक ने कैसा दी कोरोना को चुनौती..पुलिस देखती रही..समर्थकों ने खुलेआम उड़ाई सरकारी निर्देशों की धज्जियां

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—- देश कोरोना की चपेट में है। कोरोना का दूसरा लहर भी शुरू हो गया है। प्रदेश सरकार लगातार कोरोना से बचने गाइड लाइन का हवाला दे रही है। बावजूद इसके कांग्रेस सरकार का छाया विधायक गाइड लाइन को दरकिनार कर खुले चौक में भीड़ के बीच जन्मदिन का जश्न मना रहे है। मजेदार बात है कि गरीबों पर डंडा फटकारने वाली पुलिस निर्देशों की धज्जियां मनाने वालों को देखती रही।सरकार लगातार लोगों को दुहाई दे रही है कि कोरोना का दूसरा लहर प्रदेश में दस्तक दे चुका है। लोग मास्क लगाने के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का गंभीरता के साथ पालन करें। लेकिन मुंगेली में सरकार की गाइड लाइन को उनकी पार्टी का छाया विधायक राकेश पात्रे माखौल उड़ाता नजर आया।सीजीवाल न्यूज के व्हाट्सएप ग्रूप से जुड़ने यहां क्लिक कीजिए

Join Our WhatsApp Group Join Now

               मुंगेली के बालानी चौक के पास कांग्रेस छाया विधायक खुलेआम समर्थकों के साथ जन्मदिन पार्टी मनाया। नजारे को पुलिस और प्रशासन मूक हो कर देखते रहे।  और छाया विधायक समेत समर्थक  डीजे के धुन पर थिरकते रहे। सब कुछ देखकर भी पुलिस हाथ पर हाथ रखे नजारे को देखती रही। पार्टी को देखने वालों ने बताया कि ऐसा लगा कि कोरोना का प्रकोप देश से पूरी तरह खत्म हो चुका है। इस दौरान कई लोगों ने छाया विधायक को कोरोना गाइड लाइन की जानकारी भी दी। लेकिन उन्होने किसी की नहीं सुनी। उल्टा लोगों के हातों मिठाई खाते और गले मिलते रहे।

                     चौक में जन्मदिन का जश्न मनाने के कारण यातायात व्यवस्था भी बुरी तरह प्रभावित नजर आयी। इस दौरान कई लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

             आस पास के लोगों ने बताया कि सरकार कांग्रेस की है। इसलिए छाया विधायक के खिलाफ ना तो पुलिस कार्रवाई करेगी। और ना ही प्रशासन कोई सख्त कदम उठाएगा। बहुत कुछ संभावना है कि कोरोना भी राकेश पात्रे का कुछ नहीं कर सकेगा। जानकारी देते चलें कि राकेश पात्रे की मुंगेली में कई शिकायतें है।

close