छतीसगढ़ के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है केंद्र की मोदी सरकार-मधु गुप्ता

Shri Mi
3 Min Read

रामानुजगंज(पृथ्वीलाल केशरी) केंद्र की मोदी सरकार के तीन काले कानूनों के खिलाफ देश भर के किसान आंदोलन कर रहे है वही भाजपा के प्रदेश प्रभारी और राज्य के भाजपा नेता झूठ का सहारा लेकर प्रदेश के किसानों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे है। उक्त बातें स्थानीय विश्राम गृह में आयोजीत पत्रकार वार्ता के दौरान रामानुजगंज ब्लॉक अध्यक्ष श्रीमती मधु गुप्ता ने कही। इस पत्रकार वार्ता के दौरान ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्रीमती मधु गुप्ता ने केंद्र सरकार पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश की भूपेश सरकार के लोकप्रियता से घबरा गई है,यही कारण है कि आज भाजपा के नेता धान खरीदी के नाम पर अनाप शनाप बयान दे रहे है। मगर प्रदेश के किसान,ग्रामीण अब भाजपा कि कथनी और करनी को अच्छी तरह से समझ चुके है । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल किसान हितैसी कार्यो से किसान खुशहाल हुए है,20 लाख किसान परिवारों को कर्ज माफी का लाभ मिल चुका है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

पत्रकार वार्ता के दौरान पूर्व जिला अध्यक्ष गोपाल प्रसाद गुप्ता ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार भूपेश सरकार की किसान हितैषी नीतियों को पचा नही पा रहे है, इस कारण प्रदेश में पर्याप्त मात्रा में वारदाना प्रदाय नही किया जा रहा है, प्रदेश की सरकार से 60 लाख मीट्रिक टन चावल लेने का वादा कर 24 लाख मीट्रिक टन खरीदी करने की अनुमति प्रदान किया गया है। भाजपा की प्रदेश प्रभारी पुरंदेश्वरी द्वारा केंद्र की मोदी सरकार ने धान खरीदी के लिए छत्तीसगढ़ सरकार को 9000 करोड़ का अग्रिम भुगतान किए जाने का बयान मीडिया के सामने देती है,जो झूठ और सरासर गलत है।

अध्यक्ष जिला कांग्रेस किसान डॉ दिनेश यादव ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा किसानों के पूर्व में भी छलावा किया गया है और वर्तमान में भी किसान हितैषी होने का जो दावा किया जा रहा है वह पूरी तरह से खोखला है। पूर्व ब्लाक अध्यक्ष अजय कुमार गुप्ता ने कहा कि यदि केंद्र सरकार का यही रवैया प्रदेश के लिए रहा तो वो समय दूर नही जब यहां के किसान और ग्रामीण भी केंद्र सरकार के खिलाफ उठ खड़े होंगे। प्रेसवार्ता के दौरान कृष्णा तिवारी अजय सोनी पार्षद अशोक गोड प्रतीक सिंह अशोक वर्मा विकास दुबे तौहीद रजा सहित कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close