मेगा हेल्थ कैंप की तैयारियों को लेकर रोटरी क्लब इंटरनेशनल 3261 की मीटिंंग.. राज्य शासन की सहायता से होगा कैंप का आयोजन..

Chief Editor
2 Min Read

बिलासपुर । करोना काल के दौरान स्वास्थ्य को लेकर लगातार सरकार और सामाजिक संस्थानों के बीच चिंतन का माहौल है । इसी को लेकर अब रोटरी क्लब इंटरनेशनल 3261 द्वारा मेगा हेल्थ कैंप के आयोजन की तैयारी की जा रही है । इसे लेकर शनिवार को असिस्टेंट गवर्नर पायल लाठ,और सिटी कोआर्डिनेटर चंचल सलूजा की अध्यक्षता में मीटिंग का आयोजन किया गया ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

मेगा हेल्थ कैंप के आयोजन से पहले डॉ. देवेंद्र सिंह और डृॉ. सुनील केडिया आगामी पांच सितंबर को मुंगेली के जिला स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ अलग-अलग क्षेत्रों का भ्रमण करेंगे और जिस स्थान पर जरूरत होगी वहां पर हेल्थ कैंप के लिए जगह को चयनित किया जाएगा । मिली जानकारी के अनुसार मेघा हेल्थ कैंप में हजारों लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया जाएगा एवं आवश्यकता अनुसार मरीजों को दवाइयां वितरण भी की जाएगी । इसे लेकर रोटरी क्लब इंटरनेशनल 3261 अभी से तैयारियों में जुट गया है । कैंप का आयोजन नवंबर के आखिरी सप्ताह या दिसंबर के पहले सप्ताह में कराने की तैयारी की जा रही है । शनिवार को हुई मीटिंग में असिस्टेंट गवर्नर पायल लाठ, सिटी कोऑर्डिनेटर चंचल सलूजा समेत डॉ. देवेंद्र सिंह (अपोलो अस्पताल), डॉ .सुनील केडिया, आशीष श्रीवास्तव, पिंकी अग्रवाल, अर्चना अग्रवाल, आंचल समेत कई रोटेरियन मौजूद रहे ।

close