जुआरियों पर कार्रवाई..भारी मात्रा में पटाखा जब्त..आरोपियों पर पुलिस ने दर्ज किया अपराध

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—सरकन्डा पुलिस ने  जुआ एक्ट के तहत पांच आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। आरोपियों के पास नगद समेत 52 पत्ती जब्त किया गया गया। इसके अलावा पुलिस ने विस्फोटक अधिनियम के तहत एक एक आरोपी को पकड़ा गया है। आरोपी के पास फटाका भी बरामद किया गया है।
 
                  सरकंडा पुलिस को मुखबीर से जानकारी मिली कि मुक्तिधाम अटल आवास के पास कुछ लोग ताश पत्ती पर रूपयों पैसों का दांव लगा रहे हैं। सूचना के बाद थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने मौके पर पहुंच घेराबंदी कर रेड कार्रवाई को अंजाम दिया। आरोपी गणेश सोनी, अभिषेक सोनी ,राकेश सोनी, रितेश राय और दिनेश महानंद के पास से 52 पत्ती को जब्त किया। पांच हजार रूपयों से अधिक नगद बरामद किया गया है। आरोपियों के खिलाफ 13 जुआ एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है।
 
 विस्फोटक अधिनियम
 
             थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि पुलिस टीम को जानकारी मिली कि कपिल नगर साहू किराना स्टोर में अवैध रूप से फटाका भंडारण कर बिक्री किया जा रहा है। सूचना पर सरकंडा पुलिस ने रेड कार्यवाही कर आरोपी अंगद साहू पिता टीका राम साहू के पास से करीब 10000 का पटाखा जब्त किया गया। आरोपी के खिलाफ 9 बी विस्फोटक अधिनियम के तहत कार्यवाही की गयी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now
close