कमला नेहरू अस्पताल मामले में राज्य सरकार की बड़ी कार्रवाई,मेडिकल कॉलेज के डीन, अधीक्षक हटाये गए,एक सस्पेंड

Shri Mi
1 Min Read

भोपाल। मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा एवं गैस राहत एवं पुनर्वास मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने बताया कि कमला नेहरू अस्पताल के एसएनसीयू वार्ड में लगी आग के मामले में राज्य सरकार ने बड़ी कार्रवाई की है। श्री सारंग ने बताया कि घटना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जाँच रिपोर्ट के मद्देनजर घटना के जिम्मेदारों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इसके तहत गाँधी मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. जितेन्द्र शुक्ला, हमीदिया अस्पताल के अधीक्षक डॉ. लोकेंद्र दवे एवं गैस राहत एवं पुनर्वास विभाग के संचालक के.के. दुबे को पद से हटाया गया है। वहीं सीपीए विद्युत विंग के उप यंत्री अवधेश भदौरिया को निलंबित किया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

श्री सारंग ने कहा कि इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति न हो, इसके लिये मुख्यमंत्री श्री चौहान ने स्पष्ट निर्देश दिये हैं। उन्होंने बताया कि इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने के लिये एक्सपर्ट्स के साथ सुरक्षा मानकों को लेकर चर्चा की जाएगी। साथ ही हर स्तर पर सुरक्षा मानकों में आवश्यकता अनुसार बदलाव किये जाएंगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close