मेरा बिलासपुर

GRP की बड़ी कार्रवाई…हथियार, गांजा और नगद बरामद…आरोपी ने खुद को बताया..मुंबई स्पेशल टास्क पोर्स का जवान…

बिलासपुर— जीआरपी की टीम ने बड़ी कार्रवाई कर हथियार समेत भारी मात्रा मं गांजा, नगद जब्त किया है। पकड़े जाने से पहले आरोपी ने खुद को मुंबई स्पेशल टीम का जवान बताया। ए्टीक्राईम टीम ने पूछताछ के बाद कार्रवाई कर आरोपी तथाकथित जवान के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया। पकड़े गए आरोपी का नाम कल्पेश पाटिल है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

 जीआरपी एन्टी क्राईम टीम ने एसआरपी रेल रायपुर के निर्देश पर रेलवे स्टेशन  बिलासपुर में सघन चेकिंग अभियान चलाया। एन्टी क्राईम टीम के अनुसार आलाधिकारियों को जानकारी मिली कि एक व्यक्ति प्लेटफार्म में अवैध मादक तत्व के अलावा हथियार के साथ नगद लेकर घूम रहा है। जानकारी के बाद बिलासपुर जीआरीप एन्टी क्राईम टीम ने प्लेटफार्म पर सघन चेकिंग अभियान चलाया।

एन्टी क्राईम टीम को प्लेट फ़ार्म नंबर 4,5 रायपुर छोर पर एक व्यक्ति को घूमते पकड़ा। पूछताछ के दौरान संदेही ने अपना नाम धुली निवासी मुंबई का कल्पेश पाटिल बताया। संदेही ने बताया कि वह मुंबई पुलिस में स्पेशल टास्क फ़ोर्स का जवान है। गाड़ी का इंतजार कर रहा है। संतोषप्रद जवाब नहीं मिलने पर तथाकथित जवान के पिट्ठू बैग को लेकर जांच पड़ताल को अंजाम दिया गया।

पुलिस के अनुसार पिट्ठू बैग से 10 किलो ग्राम गाँजा जब्त किया गया। बरामद गांजा की क़ीमत करीब दो लाख रुपयों से अधिक है। आरोपी ने बताया कि वह गांजा लेकर उड़ीसा से मुंबई जा रहा है। आरोपी को जीआरपी थाना के हवाले किया गया। एनडीपीएस की धारा 20(B) NDPS का अपराध करने के बाद आरोपी को न्यायालय के सामने पेश किया गया।

                   

Back to top button
close