मंत्री की बिदाई?

Shri Mi
2 Min Read

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज शिक्षक सम्मान समारोह में शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद सिंह डोटासरा के मंत्रिमंडल से विदाई के संकेत दिए। शिक्षक सम्मान समारोह में मुख्यमंत्री ने कहा कि श्री डोटासरा ने शिक्षकों की जिस तरह से मांगे रखी है उससे लगता है कि आने वाले समय में श्री डोटासरा मंत्रिपरिषद से विदाई लेने वाले हैं।वही सीएम ने आज मंत्रिमंडल विस्तार एवं पुर्नगठन के संकेत भी दे दिए। सचिवालय कर्मचारी संघ के शपथ समारोह के दौरान मंत्रीमंडल विस्तार के संकेत देते हुए कहा कि मंत्रिमंडल का पुनर्गठन जल्द हो जाएगा। हालांकि गहलोत ने इसकी तारीख का ऐलान नहीं किया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम के विद्यालयों की स्थापना शिक्षा के क्षेत्र में एक क्रांतिकारी कदम बताते हुए कहा है कि इन स्कूलों के खुलने से गांव-ढाणियों में रहने वाले किसान, गरीब एवं मजदूरों के बच्चों का अंग्रेजी माध्यम में पढ़ने का सपना साकार हुआ है।

श्री गहलोत आज यहां बिडला ऑडिटोरियम में आयोजित राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह-2021 को मुख्य अतिथि के रूप संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बचपन से अंग्रेजी सीखने वाले बच्चे बाद में दूसरों के मुकाबले प्रतिस्पर्धा में पिछड़ते नहीं है। अंग्रेजी माध्यम से पढ़ने वाले बच्चों के व्यक्तित्व में भी निखार आता है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close