जोगी समर्थकों ने किया साजिश

Photo Mail 3बिलासपुर– ब्लाक कांग्रेस कमेटी 2 के अध्यक्ष अकबर खान ने जोगी के जन्मदिन पर खुद की फोटो छपने पर एतराज किया है। अखबर खान ने मीडिया को पत्र भेजकर प्रायोजकों को माफी मांगने को कहा है। अखबर खान ने बताया कि जोगी समर्थक उनकी छवि को धूमिल करना चाहते हैं। मैं कांग्रेस संगठन का ईमानदार कार्यकर्ता हूं। जिम्मेदार पद पर रहते हुए संगठन को अपनी सेवाएं दे रहा हूं। अकबर ने कहा कि जोगी के जन्मदिन पर मेरी तस्वीर बिना अनुमति के छापा गया है। इससे जाहिर होता है कि जोगी समर्थक मेरी छवि को धूमिल करना चाहते हैं।

                        जोगी के जन्मदिन पर बधाई संदेशों में अखबर खान ने अपना फोटो छापे जाने का विरोध किया है। अखबर खान ने मीडिया को पत्र लिखकर कहा है कि कुछ लोग मेंरे बारे में भ्रम फैला रहे हैं। मेरी छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं। जन्मदिन के प्रायोजकों ने मुझसे बिना पूछे फोटो छापा है। उन्हें माफी मांगनी होगी। अन्यथा उनके खिलाफ मैं सख्त कदम उठाने का विचार करूंगा।

                 पत्र में अखबर खान ने बताया है कि मैं कांग्रेस कमेटी में ब्लाक कांग्रेस का अध्यक्ष और जिम्मेदार कार्यकर्ता हूं। कांग्रेस से निष्कासित बसंत गोर,मनोज खरे,मनोज वर्मा और मरवाही विधायक अमित जोगी ने बिना पूछे मेरी फोटो लगाई है। मैं इसका विरोध करता हूं। साथ ही कहना चाहता हूं मुझसे बिना पूछे यह सब किया गया है। उन्हें मुझसे माफी मांगना होगा।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...