विधायक रेणु जोगी की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

Shri Mi
1 Min Read
Renu Jogi's health deteriorated, hospitalized,

रायपुर-पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की पत्नी और कोटा विधायक रेणु जोगी की तबीयत बिगड़ गई है. रेणु जोगी को रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उच्च रक्तचाप के कारण अस्पताल में भर्ती है. इस बात की जानकारी खुद रेणु जोगी के बेटे और पूर्व विधायक अमित जोगी ने दी है.मंगलवार रात अमित जोगी ने एक ट्वीट कर जानकारी दी है कि कोटा विधायक रेणु जोगी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अमित जोगी ने लिखा- हाई ब्लड प्रेशर के चलते उनकी मां कोटा विधायक डॉ रेणु जोगी को आज शाम श्रीनारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कृपया उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें। इस ट्वीट के बाद जोगी कांग्रेस कार्यकर्ता को लेकर अस्पताल पहुंचे हैं.

Join Our WhatsApp Group Join Now

मीडिया रिपोर्ट अनुसार रेणु जोगी की सेहत में सुधार की बात कही जा रही है, लेकिन डॉक्टरों की जांच के बाद रेणु जोगी की सेहत का पता चलेगा. जब सुबह अस्पताल की ओर से मेडिकल बुलेटिन जारी किया जाएगा. तभी रेणु जोगी के स्वास्थ्य के बारे में स्पष्ट जानकारी मिलेगी.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close