मीडिल स्कूल में शिक्षकों की भी व्यवस्था होगी,विद्यार्थियों की मांग पर कलेक्टर ने दिए निर्देश

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर/ जल्द ही रायपुर बिलासपुर हाईवे के नजदीक बसे नगर पंचायत क्षेत्र कुंरा से सभी प्रकार के अवैध कब्जे हटाए जाएंगे। सबसे पहले बांस-बल्ली का घेरा बनाकर या कच्चे मकान बनाकर नगर पंचायत क्षेत्र में किए गए अवैध कब्जे अभियान चलाकर हटाए जाएंगे। आज औचक निरीक्षण पर नगर पंचायत कुंरा पहुंचे कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर भुरे ने इसके निर्देश मुख्य नगर पालिका अधिकारी को दिए है। कलेक्टर ने कुंरा नगर पंचायत कार्यालय में अधिकारियों और स्थानीय जनप्रतिनिधियोें के साथ बैठक भी की और क्षेत्र में चल रही योजनाओं की समीक्षा भी की। डॉ भुरे को जनप्रतिनिधियों ने नगर पंचायत क्षेत्र में बड़ी संख्या में अवैध कब्जों की समस्या से अवगत कराया। कलेक्टर ने इस पर त्वरित निर्णय लेते हुए तहसीलदार और सी.एम.ओ को अवैध कब्जों के विरूद्ध कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस दौरान कुंरा के मिडिल स्कूल के विद्यार्थी भी शिक्षकों की उपलब्धता की मांग को लेकर नगर पंचायत कार्यालय पहुंचे। कलेक्टर ने विद्यार्थियों की बात ध्यान से सुनी और उन्हे आश्वस्त किया कि जल्द ही उन्हें पढ़ाने के लिए स्कूल में शिक्षकों की व्यवस्था कर दी जाएगी। कलेक्टर ने सभी विद्यार्थियों से मन लगाकर पढ़ने को भी कहा। उन्होंने कुंरा में संचालित स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल के बारे में भी स्थानीय जनप्रतिनिधियों से जानकारी ली। कलेक्टर ने तात्कालिक तौर पर स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल के शिक्षकों का रोस्टर बनाकर मिडिल स्कूल के विद्यार्थियों को भी पढ़ाने की व्यवस्था के निर्देश अधिकारियों को दिए। कलेक्टर ने कुंरा के जर्जर प्राथमिक शाला भवन के बदले नया भवन बनाने की मांग भी पूरी करने का आश्वासन लोगों को दिया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close