स्मार्ट कार्ड वितरण में कलेक्टर से शिकायत

BHASKAR MISHRA
3 Min Read
IMG_20160617_125021बिलासपुर—–कांग्रेस ने स्मार्ट कार्ड वितरण में भारी अनियमितता की शिकायत सिटी मजिस्ट्रेट से की है। कांग्रेसियों ने स्मार्ट कार्ड के भाजपायीकरण करने पर विरोध जताया है। कांग्रेस पार्षद दल ने कलेक्टर से मांग की है कि स्मार्ट कार्ड का वितरण निर्वाचित प्रतिनिधियों  की उपस्थिति में कार्ड बनाने या शासकीय  एजेंसी से की जाए।
                                कांग्रेस नेताओं ने स्मार्ट वितरण में भारी धांधली किये जाने की शिकायत की है। निगम के नेता प्रतिपक्ष शेख नजुरूद्दीन की अगुवाई में पीसीसी महामंत्री अटल श्रीवास्तव, शहर अध्यक्ष नरेन्द्र बोलर, संभागीय प्रवक्ता अभय नारायण  राय की उपस्थिति में कांग्रेस जनों ने जिलाधीश के नाम सिटी मजिस्ट्रेट को लिखित पत्र दिया है।
                           कांग्रेस नेताओं ने भाजपा और स्थानीय विधायक पर आरोप लगाया है कि  केन्द्र की गरीबों के लिए चल रही योजनाओं का भगवाकरण कर रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग की योजना स्मार्ट कार्ड योजना के साथ कुछ ऐसा ही हो रहा है।  भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता खुलेआम स्मार्ट कार्ड बेच रहे हैं।  भाजपा कार्यकर्ता निजी अस्पतालों के एजेन्ट की तरह काम कर रहें हैं। स्मार्ट कार्ड बनवाने से लेकर ईलाज कराने का ठेका तक भाजपा कार्यकर्ताओं के पास है। कार्ड मे जमा रकम की बंदरबांट कर रहे हैं।
                                कांग्रेस पार्षद दल प्रवक्ता शैलेन्द्र जायसवाल ने बताया कि हमने जिला प्रशासन को व्यवस्था दुरूस्त करने को कहा है। यदि हमारी मांगों को गभीरता से नहीं लिया गया तो….संबधित अधिकारियों का घेराव किया जाएगा। कांग्रेस नेताओं ने सिटी मजिस्ट्रेट को बताया कि स्मार्ट कार्ड का वितरण निर्वाचित प्रतिनिधियो की देखरेख में सरकारी एजेंसी के माध्यम से हो।
                        इस मौके पर प्रमुख रूप से पार्षद पंचराम सूर्यवंशी, राजेश शुक्ला, जुगलकिशोर गोयल, एल.एन राव, तय्यब हुसैन, पार्षद दल प्रवक्ता शैलेन्द्र जायसवाल, मुकीन कुरैशी, काशी रात्रे, निर्मल मानिकपुरी, दीपांशु श्रीवास्तव, रमाशंकर बघेल, एस.डी. कारटर, भरत कश्यप, बजरंग बंजारे, अखिलेश श्रीवास, रमेश गुप्ता, भागीरथी यादव, तजमुलहक, धनराज देवांगन, अमित दुबे, चंद्र प्रदीप बाजपेयी, रोशन पटले उपस्थित थे।
close