सौम्या चौरसिया और चार दिन की ED रिमांड पर

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।मनीलांड्रिंग और कोल परिवहन में अवैध लेवी के मामले में सूर्यकांत तिवारी, आईएएस समीर विश्नोई, लक्ष्मीकांत तिवारी और सीएम सचिवालय की डिप्टी सेक्रेटरी सौम्या चौरसिया को कोर्ट में पेश कर दिया गया है। इन सभी की रिमांड आज खत्म हो रही थी। इसके बाद सौम्या चौरसिया को और चार दिन की ईडी की रिमांड पर भेज दिया गया है। बाकी आरोपियों को अब अदालत में आने की जरूरत नहीं होगी। उनकी वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए सुनवाई होगी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

स्पेशल जज अजय सिंह राजपूत की अदालत में हुई है। इससे पहले ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) के कर्मचारी बड़े-बड़े बक्से में सबूत लेकर आए। इन डिब्बों में में से एक में सूर्यकांत तिवारी, एक में सुनील अग्रवाल का नाम साफ पढ़ा जा सकता है। इससे पहले ईडी ने शुक्रवार को करीब 8000 पेज के दस्तावेज और 251 पेज की कंप्लेंट कोर्ट में पेश किया था। आज ईडी मुख्यालय ने एक प्रेस नोट भी जारी किया है। जिसमें अब तक हुई कार्रवाई के विवरण के साथ इन सभी की 152 करोड़ की संपत्ति अटैच करने की जानकारी दी गई है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close