CG News: ट्रांसपोर्टर के घर पर चोरों का धावा, लाखों कैश और ज्वेलरी पार

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर। ट्रांसपोर्टर के घर से लाखों रुपए की चोरी का मामला सामने आया है। जाते-जाते चोरों ने सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी पार कर दिया। मामला बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र के कल्याण बाग का है। जानकारी के मुताबिक राजकिशोर नगर में रहने वाले सच्चिदानंद मंगलानी शनिवार की दोपहर परिवार के साथ रायपुर आए थे। इस दौरान उनके सूने मकान पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

रविवार को जब शाम में अपने घर लौटे तो घर का ताला टूटा हुआ मिला। जानकारी के मुताबिक चोरों ने सूने मकान का ताला तोड़कर 5 लाख कैश और 7 लाख की ज्वेलरी पर हाथ साफ कर दिया।

ट्रांसपोर्टर ने अपने मकान की सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरा भी लगाया है। घर में चार कैमरे लगे हैं। उन्होंने कैमरे में चोरों के कैद होने की आशंका जताई और डीवीआर में रिकॉर्डिंग होने की बात कही। लेकिन, बदमाश अपने पकड़े जाने और पहचान होने के डर से घर में रखे डीवीआर भी साथ ले गए। पुलिस अब आसपास लगे सीसीटीवी के आधार पर तलाशी कर रही है। माना जा रहा है कि चोरी की इस वारदात करीबियों का हाथ हो सकता है, जो घर के बारे में जानकारी रखते हो। पुलिस कुछ संदेहियों से पूछताछ कर रही है। माना जा रहा है जल्दी पुलिस इस मामले का पटाक्षेप कर देगी।

ICICI Bank Loan Case: ICICI बैंक धोखाधड़ी मामले में वीडियोकॉन के चेयरमैन गिरफ्तार

TAGGED:
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close