तखतपुर में खेली गई खून की होली,,,चार युवकों ने युवक को उतारा मौत के घाट,,,सरेआम गले पर किया 17 बार चाकू से हमला

BHASKAR MISHRA
4 Min Read

तखतपुर टेकचंद कारड़ा,,,जमीन विवाद मामले में लेकर चार युवकों ने मिलकर एक युवक पर 17 बार गले में चाकू से हमला किया। युवक ने मौके पर ही दम तोड दिया। पुलिस ने हत्या और हमला में शामिल 4 लोगों को गिरफ्तार किया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

तखतपुर में बीती रात होलिका दहन के समय हत्या का मामला सामने आया है। तखतपुर स्थित वार्ड क्रमांक 1 मंडी चुलघट रोड निवासी आशीष धुरी पिता मोहन धुरी होली की रात बाड़ी की रखवाली करने के बाद पास में ही होलिका दहन देखने गया। इसी दौरान मौके पर  दो पहिया वाहन में 3 लोग पहुंचे । तीनो ने आशीष धुरी को होलिका दहन स्थल के पास गिट्टी के ढेर पर गिरा कर गले में लगातार 17 बार चाकू से हमला किया । जिससे अत्यधिक खुन बह गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने इसकी जानकारी आशीष धुरी के पिता को दी । पिता दौड़ कर घटनास्थल पर पहुंचा । आनन फानन में घायल आशीष को तखतपुर स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। डाक्टर ने तत्काल   बिलासपुर रिफर किया।  अपोलो चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

आशीष धुरी के पिता मोहन धुरी शासकीय जेएम‌पी कॉलेज  में शासकीय सेवा में पदस्थ हैं। रात लगभग 11:00 बजे घटी इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।  घटनास्थल पर पिता मोहन धुरी ने बताया कि 5 -6 लोगों ने मिलकर मेरे बेटे की हत्या की है। मुझे इंसाफ चाहिये!

*साल भर पहले आरोपियों पर 307 कायम*

मोहन धुरी ने थाना प्रभारी एसआर साहू को बताया कि 1 साल पहले जमीन विवाद को लेकर आज लोगों ने मिलकर हत्या को अंजाम दिया है। उन्ही लोगो ने जानलेवा हमला किया है। जिन्होंने पहले भी हमला किया था। आरोपियों पर पहले से धारा 307 के तहत मामला न्यायालय में चल रहा है। पुलिस ने पहले अंकित धुरी,सुदर्शन धुरी, दीपक धुरी,बसंत धुरी और कुशल धुरी को आरोपी बनाया था। इन्हीं लोगों ने जमीन विवाद को लेकर फिर से मेरे बेटे पर हमला किया। और मौत के घाट उतारा है। मुझे इंसाफ चाहिए।

*रात भर आरोपियों को तलाशती रही पुलिस*

जैसे ही आशीष धुरी पर हमले की जानकारी हुई। पुलिस तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई।इसी दौरान पोलिस को जानकारी हुई कि पता अपोलो में आशीष को मृत घोषित किया गया है । पुलिस ने बिना देरी किए रात भर थाना प्रभारी एस आर‌ साहु स्टाफ के साथ आरोपियों को तलाशती रही। पोलिस आरोपियों के घर पहुंची लेकिन किसी का पता नही चला। इसके बाद पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर ग्राम सेमरसल बटहा के एक खेत मे छिपकर बैठे तीन आरोपियों को धर दबोचा। जबकि चौथे आरोपी को  पकड़  उसके ही घर से पकड़ा गया।पुलिस 4 लोगों से पूछताछ कर रही है

*1 वर्ष पहले शादी हुई*

होली की रात आशीष धुरी पर 17 बार गले मे चाकु से हमला कर आरोपियों ने खून की होली खेल कर इलाके में सनसनी फैला दिया है। मृतक आशीष का विवाह 1 साल पहले हुआ था । विवाद और हत्या से धुरी परिवार की खुशियों पर ग्रहण लगा दिया है। जवान बेटे की मृत्यु से मां और पत्नी अपने आप को संभाल नहीं पा रही है।‌

close