देर रात वाहनों की सरप्राइज चेकिंग…शराब पीकर दो दर्जन वाहन चालकों पर कार्रवाई..55 के खिलाफ काटा गया चालान…

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—पुलिस ने देर रात अभियान चलाकर शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की है। अलग अलग पाइंट पर कार्रवाई के दौरान पियक्कड़ वाहन चालकों पर मोटरव्हीकल एक्ट 185 के तहत 25 वाहन को जब्त किया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब्त वाहनों को  न्यायालय के सामने पेश किया जाएगा।पुलिस के अनुसार इसके अलावा 55 प्रकरणों में चालानी कार्रवाई की गयी है। चेकिंग अभियान के दौरान मुख्य चौक चौराहे मे 70 से अधिक पुलिस अधिकारी कर्मचारी ने हिस्सा लिया। इस दौरान काले रंग की सनफ़िल्म कार मे लगाकर चलाने वालों के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की गयी। सभी गाड़ियों से सन फ़िल्म को उतरवाया गया है।
एडिश्नल एसपी राहुल देव शर्मा ने बताया कि पुलिस कप्तान के निर्देश पर बिलासपुर शहर समेत सभी ग्रामीण थाना क्षेत्रों में देर रात्रि वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। शहर के गांधी चौक, महाराणा प्रताप चौक,हुंडई चौक,महामाया चौक,मंगला चौक,
श्रीकांत वर्मा मार्ग, पर पर सरप्राइज चेकिंग के दौरान दर्जनों गाड़ियों के खिलाफ कार्रवाई की गयी है। शराब पीकर वाहन चलाने वाले कुल 25 लोगों के खिलाफ मोटरव्हीकल एक्ट 185 की कार्रवाई की गयी है। साथ ही कुल  55  लोगों के खिलाफ  यातायात नियमों के तहत  कार्यवाही की गई है। कार्यवाही के दौरान  21300 रुपए शमन शुल्क वसूला गया है।
close