मेरा बिलासपुर

कांग्रेस बागी भाजपा नेता विष्णु ने कहा..बीआर यादव प्रतिमा के सामने राहुल गांधी माफी मांगे..लठैत को प्रत्याशी बनाकर किया समाज का अपमान

बिलासपुर—कांग्रेस से बगावत कर भाजपा में शामिल होने वाले विष्णु यादव ने देवेन्द्र यादव को बिलासपुर लोकसभा का प्रत्याशी बनाए जाने पर नाराजगी जाहिर किया है। उन्होने कहा कि राहुल गांधी को क्या बिलासपुर या मुंगेली जिले से कोई साफ सुथरा नेता नहीं मिला। और एक भ्रष्टाचारी को लोकसभा का प्रत्याशी बना दिया।  भाजपा कार्यालय से जारी प्रेस नोट में विष्णु यादव ने कहा कि इसके लिए राहुल गांधी को यादव समाज से माफी मांगनी चाहिए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कांग्रेस से बगावत कर भाजपा में शामिल पार्षद विष्णु यादव ने राहुल गांधी पर बड़ा बयान दिया है। प्रेस नोट जारी कर विष्णु ने कहा कि राहुल गांधी को बिलासपुर और मुंगेली जिला में कोई साफ सुथरी छवि वाले हमारे यादव  नही मिला।  एक भ्रष्टाचारी, माफिया को बिलासपुर लोकसभा का प्रत्याशी बनाया है। इससे यादव समाज के छवि को धक्का पहुंचा है। कांग्रेस प्रत्याशी का नाम महादेव सट्टा घोटाले में शामिल है । शराब घोटाला कोयला घोटाले का आरोपी है।

पिछड़ा वर्ग का हिमायत करने वाले राहुल गांधी को पता होना चाहिए कि कांग्रेस पार्टी में स्वच्छ छवि वाले नेता रामशरण यादव,भुवनेश्वर यादव और स्व बी आर यादव के पुत्र कृष्णकुमार यादव हैं। लेकिन सभी को दरकिनार कर एक लठैत एक डकैत को टिकट दिया है। जो अपने ही समाज के यादव भाइयों के हक पर डांका डाल कर बिलासपुर से चुनाव लड़ने आया हैं । शर्म की बात है कि  राहुल गांधी उसी का प्रचार करने आए हैं।

बिलासपुर, मुंगेली जिला की जनता, पूरा यादव समाज आपको कभी भी माफ नहीं करेगा।  विष्णु यादव ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि राहुल गांधी को अपनी गलती के लिए स्व बी आर यादव जी के प्रतिमा के सामने खड़े होकर माफी मांगनी चाहिए। ऐसा निर्णय लेकर कांग्रेस पार्टी ने बिलासपुर लोकसभा के समूचे यादव समाज को अपमानित किया है।

विष्णु यादव ने दुहराया कि बिलासपुर लोकसभा में बसने वाला यादव समाज कांग्रेस की साजिश को समझ चुका है। समय आने पर समाज के लोग अपमान का बदला जरूर लेंगे।

                   

Back to top button
close