Husband kills cousin:पत्नी का चचेरे भाई से फोन पर बात करना गुजरा नागवार, गुस्साएं पति ने उठाया यह कदम

Shri Mi
2 Min Read

Husband kills cousin/रायसेन।  पत्नी का अपने चचेरे भाई से बात करना पति को नागवार गुजरा और उसने अपने चचेरे भाई की हत्या कर दी। सुल्तानपुर पुलिस ने 24 घंटे में अंधे कत्ल का पर्दाफाश किया। थाना सुल्तानपुर क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम महुआखेड़ा के जंगल में हुई अंधे कत्ल की वारदात की गुत्थी सुलझाने में सुल्तानपुर पुलिस ने सफलता हासिल की और आरोपी को सलाखों के पीछे भेजा। महज 24 घंटे के अंदर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन अज्ञात आरोपी की सघनता से तलाशी की गई, जिसमें पुलिस टीम को सफलता हासिल हुई और आरोपी पकड़ा गया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

तफ्तीश के दौरान पुलिस को मालूम चला कि मृतक कमल सिंह उसके चचेरे भाई प्रभु भील के साथ घूम रहा था। पुलिस द्वारा प्रभु भील से सख्ती से पूछताछ करने पर उसने हत्या करने का जुर्म कुबूल कर लिया। आरोपी के द्वारा बताया गया कि मृतक कमल सिंह उसकी पत्नी से फोन पर बात करता था। इस संबंध में पहले भी आरोपी और मृतक में बहस हुई थी। घटना वाले दिन आरोपी की पत्नी मृतक कमल सिंह से बात कर रही थी।

आरोपी ने गुस्से में आकर मृतक कमल सिंह को ग्राम बड़कुई के पास नाले में एकांत स्थान पर बुलाया और मौका देखकर भारी लकड़ी से मृतक के सिर पर वार कर दिया, जिससे मृतक लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। पुलिस द्वारा आरोपी से घटना में प्रयुक्त खून में सनी लकड़ी, मृतक का मोबाइल एवं अन्य वस्तुएं जब्त की गई और आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close