आरोपी ने बनाया सूने मकान को निशाना…धर पकड़ कार्रवाई में आरोपी ने कबूल किया जुर्म…गिरफ्तार आरोपी को भेजा गया जेल

Editor
2 Min Read

बिलासपुर— सरकंडा पुलिस ने चोरी के दो अलग अलग मामलों को सुलझाने का दावा किया है। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की मोबाइल , एलईडी टीवी, गहने समेत अन्य घरेलु सामान को जब्त किया है। पकड़ा गए आरोपी का नाम तोरवा निवासी  नानू उर्फ ओमप्रकाश सूर्यवंशी है।

सरकन्डा पुलिस के अनुसार 22 सितम्बर 2023 को लगरा निवासी महिला महेश्वरी केंवट ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसके घऱ से अज्ञात चोर ने एलईडी टीव्ही, सोने चांदी के गहने को पार कर दिया है। इसी तरह 22 सितम्बर 2023 को लगरा निवासी हरिओम प्रसाद यादव ने भी शिकायत किया कि घर से किसी ने मोबाईल की चोरी को अंजाम दिया है। दोनो ही मामलों में आईपीसी की धारा 457, 380 का अपराध दर्ज किया गया।

रिपोर्ट दर्ज किए जाने के बाद पतासाजी अभियान चलाया गया। इसी दौरान जानकारी मिली कि एक व्यक्ति एलईडी टीव्ही और मोबाईल बिक्री करने मोपका चौक के पास ग्राहक तलाश रहा है। तत्काल कार्यवाही करते हुए संदेही नानू उर्फ ओमप्रकाश सूर्यवंशी को एलईडी टीव्ही और मोबाईल जब्त किया गया।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने लगरा स्थित दो अलग-अलग सुनसान मकानो में चोरी करना कबूल किया। आरोपी को गिरफ्तार कर रिमाण्ड पर जेल दाखिल कराया गया है।

close