राहुल गांधी ने लहराया रिमोट..कहा..मोदी ने दबाया रिमोट…मुम्बई एअरपोर्ट अडानी का हो जाता है…यह रिश्ता क्या कहलाता है

Editor
4 Min Read

बिलासपुर—सकरी स्थित परसदा के विशाल मैदान और पंडाल में बैठे करीब डेढ़ लाख से अधिक लोगों को कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता ने संबोधित किया। इस दौरान रिमोट दबाकर राहुल गांधी ने आवास, समेत विभिन्न योजनाओं के तहत हितग्राहियों के खाते में करोड़ों रूपए का रिमोट कन्ट्रोल दबाकर ट्रांसफर किया। माइक संभालते ही राहुल गांधी ने रिमोट लहराते हुए कहा कि हम सबके सामने बटन दबाते हैं…हजारों करोड़ रूपए गरीबों के खाते में पहुंच जाता है। लेकिन मोदी से छुपकर रिमोट दबाते हैं…और देश की सरकारी सम्पत्ति अडानी के खाते में चला जाता है। जब रिश्ता पूछा तो मेरी सांसदी को रद्द किया जाता है।

सकरी स्थित आवास सम्मेलन कार्यक्रम में प्रदेश के दिग्गज नेता शामिल हुए। सकरी स्थित परसदा में आयोजित विशाल आमसाभा में मुख्यमंत्री,उप मुख्यमंत्री की उपस्थिति में राहुल गांधी ने रिमोट दबाकर हितग्राहियों के खाते में12 हजार करोड़ रूपयों से अधिक रूपए ट्रांसफर किया। इसके बाद रिमोट लहराते हुए जनता को संबोधित भी किया।

राहुल गांधी ने मंच से रिमोट लहराते हुए कहा कि हम जनता के सामने रिमोट का बटन दबाते हैं..और हितग्राहियों के खाते में करोड़ों रूपये ट्रांसफर हो जाता है। कांग्रेस डरने वाली पार्टी नहीं है। लेकिन केन्द्र में बैठे प्रधानमंत्री और भाजपा नेता चोरी से रिमोट का बटन दबाते हैं। राहुल ने दुहराया कि रिमोट का बटन दो प्रकार से दबाया जा रहा है। हमने जनता के सामने रिमोट का बटन दबाया। और प्रधानमंत्री मोदी चोरी से छिपकर बटन दबाते हैं।

मोदी जी जब रिमोट का बटन दबाते हैं…मुम्बई का एएरपोर्ट अडानी के खाते में चला जाता है। वह फिर जब बटन दबाते हैं…रेलवे अडानी के खाते आ जाता है। फिर दबाते हैं तो इन्फ्रास्ट्रक्चर मिल जाता है। दो प्रकार का रिमोट होता है….एक जब हम कैमरे के सामने दबाते है स्कूल खुल जाता है। , आवास का पैसा हितग्राहियों के खाते में चला जाता है।  किसानों के खाते में रूपये पहुंच जाते हैं। लेकिन जब छिपकर मोदी जी रिमोट का बटन दबाते हैं तो जल, जंगल,जमीन, रेल, गेल अडानी का हो जाता है।

राहुल ने कहा आवास का रूपया केन्द्र को देना था। लेकिन छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने अपने पैसे से सात लाख लोगों को आवास दिया। हमने बिजली बिल हाफ, कर्च माफ और धान 2500 में खरीदने का वादा किया। और उसे निभाया भी।

राहुल गांधी ने अडानी और प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी छिपकर रिमोट दबाए देश की सम्पत्ति अडानी की हो जाती है। संसद में जब मैने विमान में बैठे मोदी के साथ अडानी का फोटो दिखाया…और पूछा कि यह रिश्ता क्या कहलाता है। इसके बाद उनकी संसद सदस्यता खत्म हो जाती है। राहुल ने कहा कि हम गरीबों की बात करते हैं…और मोदी जी अडानी से चोरी छिपे रिश्ता निभाते हैं।  लेकिन हम कांग्रेसियों को कोई फर्क नहीं पड़ता है। हम आपके सामने सच्चाई रखते हैं। हम कांग्रेसी डरने वाले नहीं है। जो कहते हैं.. कर के दिखाते हैं। हम आपसे झूछे वादे नहीं करते।

Join Our WhatsApp Group Join Now
close