दो अलग अलग थानों में पुलिस कार्रवाई….आरोपियों से तीन चाकू बरामद…तीनों के खिलाफ आर्म्स एक्ट का अपराध दर्ज…फिर जेल

Editor
2 Min Read

बिलासपुर—सिरगिट्टी और कोटा पुलिस ने अलग अलग कार्रवाई के दौरान आर्म्स एक्ट के तहत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपियों को चाकू और तलवार लहराते और लोगो के बीच भय पैदा करते पकड़ा गया है। शिकायत के बाद तीनो आरोपियों को पकड़कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

दादा बनकर घूमता पकड़ाया आरोपी

पुलिस के अनुसार मोबाईल से जानकारी मिली कि नयापारा के पास एक व्यक्ति बटनदार चाकू के साथ घूम रहा है। आरोपी को पकड़ने तत्काल पुलिस टीम को मौके पर रवाना किया गया। घेराबन्दी कर आरोपी को बटनदार चाकू के साथ धर दबोचा गया। आरोपी ने पूछताछ के दौरान अनपा नाम आकाश निर्मलकर बताया। 25 आर्म्स एक्ट के तहत् विधिवत् गिरफ्तार कर आरोपी को कोर्ट के हवाले किया गया है।

दो चाकू के साथ दो आरोपी गिरफ्तार
कोटा पुलिस को जानकारी मिली कि शराब भट्टी के पास दो अज्ञात व्यक्ति चाकू लहराकर लोगों को डरा धमका रहे हैं। सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। दोनो आरोपियों को चाकू लहराते रंगे हाथ पकड़ा गया। आरोपियों के कब्जे से चाकू बरामदी के बाद न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अनपा नाम पूरन ध्रुर्वे और रवि कुमार बताया। आरोपी कोटा बिलासपुर और झगड़ाखांड कोरिया के रहने वाले हैं।
close