सरकार बदलते ही खनिज माफियों में हलचल..बेलतरा विधायक ने अधिकारियों को तलब…कहा..बन्द करें नहर लाइन सड़क

Editor
3 Min Read

बिलासपुर—सरकार बदलते ही अधिकारियों के काम काज तौर तरीका भी बदल चला है। इसी क्रम में बेलतरा विधायक सुशांत शुक्ला खनिज माफियाओं पर लगाम लगाए जाने को लेकर अभियान छेड़ दिया है। सुशांत शुक्ला ने विधानसभा क्षेत्र का भ्रमण शुरू कर अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिया है। खासकर ग्रामीण इलाकों में एरिगेशन की सड़कों पर बेधड़क चल रहे हाईवा पर रोक लगाने को कहा है। सरकंडा स्थित मोपका में साल भर से बन रहे स्मार्ट सिटी सड़क को एक माह के भीतर पूरा करने को कहा है।

भाजपा की सरकार बनते ही असामाजिक तत्वों और बदमाशों पर नकेल लगाना पुलिस ने शुरू कर दिया है। जिला प्रशासन और नगर निगम के तीखे तेवर से अपराधियों के हौसले टूटने लगे हैं। यह बातें बेलतरा विधायक सुशांत शुक्ला ने बेलतरा विधानसभा के भ्रमण के दौरान कही। सुशांत शुक्ला ने बताया कि पिछले एक सप्ताह से शराब दुकानों के आसपास संचालित अवैध चखना सेंटरों पर बुलडोजर चलने से अपराधियों की बैचैन बढ़ गयी है।

खनिज माफियाओं के खिलाफ सड़क पर उतरे विधायक

बेलतरा विधायक सुशांत शुक्ला शुक्रवार को क्षेत्र का निरीक्षण करने निकले। इस दौारन उन्होंने  बताया कि मोपका, सेलर, जाली, बाम्हू समेंत आसपास के इलाकों में खनिज माफियों की सक्रियता खत्म  करने की बात कही है। विधायक ने बताया कि प्रशासन और पुलिस से बचने खमिज माफिया एरिगेशन डिपार्टमेंट की नहर लाइन की सड़कों पर ट्रैक्टर और हाईवा से रेत परिवहन कर रहे हैं। सुशांत शुक्ला ने सिंचाई विभाग के अफसरों को तलब कर नहर लाइनिंग की सभी सड़कों को केवल छोटी गाड़ियों के लिए चालू रखने का निर्देश दिया। बड़े वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाने के लिए विधायक ने नहर लाइन की सड़कों पर लोहे की बेरिकेडिंग करने को कहा है।

स्मार्ट सिटी सड़क का भी किया निरीक्षण

विधायक सुशांत शुक्ला ने मोपका के धान मंडी रोड में डेढ़ किलोमीटर तक स्मार्ट सिटी की मद से बन रही सड़क को एक माह के भीतर पूरा करने को कहा है। निरीक्षण के दौरान विधायक ने निर्माणाधीन स्मार्ट सिटी सड़क का काम देखने पहुंचे।

close