सोने चांदी के जेवरों पर किया हाथ साफ..सूने मकान से किया नगद पार…पुलिस ने अन्तरजिला 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Editor

बिलासपुर—पुलिस ने सूने मकान में सोने चांदी के जेवर समेत नगदी पर हाथ साफ करने वाले आरोपी को पकड़ा है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी के सामान समेत घटना में उपयोग किए गए मोटरसाइकल को भी जब्त किया है। पकड़े गए तीनो आरोपी तोरवा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। आरोपियों को गिरफ्तारी के बाद न्यायालय के हवाले कर दिया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

 तोरवा पुलिस के अनुसार सुनील कुमार सोनकर ने 1 जनवरी 24 को चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराया । पीड़ित ने बताया कि आरोपी ने सूने मकान से सोने चांदी के जेवर समेत नगदी पर हाथ साफ किया है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 457,380 के तहत अपराध दर्ज किया।

विवेचना के दौरान पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली कि चोरी में आरोपी संदेही पटेल मोहल्ला निवासी विश्वजीत भोई,कोरबा निवासी विक्की रजक और कासिमपारा निवासी सुरेश यादव शामिल हैं। सूचना के बाद तीनों संदियों को धर दबोचा गया। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने चोरी का जुर्म कबूल किया।

छानबीन के दौरान आरोपियों के कब्जे से सोने की अंगूठी, टॉप्स ,सोने का झुमका, सोने की फुल्ली, पायल  और मोटरसायकल बरामद किया गया। आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया।

close