पुराने नोट के साथ हिरासत में दो दर्जन जुआरी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

PENDRA THANAबिलासपुर—पेन्ड्रा पुलिस ने दो दर्जन से अधिक जुआरियों को दांव लगाते हिरासत में लिया है जोगी डोंगरी स्थित पंतराम के मकान में दबिश देकर पुलिस ने करीब 92 हजार से अधिक रूपए बरामद किये हैं। आरोपियों के पास से एक दर्जन मोबाइल और ताश की पत्ती भी मिली है। बाद में पुलिस ने सभी आरोपियों को मुचलका पर रिहा कर दिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                 पेन्ड्रा पुलिस ने गुप्त सूचना के अाधार पर दो दर्जन से अधिक जुआरियों को हिरासत में लिया है। सभी आरोपी जोगीडोंगरी स्थित पंतराम के मकान में दांव लगाते हिरासत में लिए गए हैं। दबिश के दौरान पुलिस को एक दर्जन मोबाइल भी मिली है। ताश के पत्ते भी बरामद किये गए हैं। पुलिस को आरोपियों के पास से 91 हजार से अधिक रकम बरामद मिले हैं।

        पुलिस जानकारी के अनुसार आरोपी मोमबत्ती की रोशनी जुआ खेल रहे थे। पुलिस से बचने के लिए जुआरियों ने एक चौकीदार को बाहर बैठा रखा था। जुआरियो के नाम मंजूर अहमद,  केवल जायसवाल, दीपक ताम्रकार, पवन कुमार,जितेन्द्र जायसवाल, कुंजी लाल, मनीष गुप्ता,रामकुमार कश्यप, कौशल प्रसाद,दिपेश जायसवाल, नितिश कुमार, मोहम्मद सलाम,मोहन कोल, आशाराम धनवार,उमेश जायसवाल,  किशन उर्फ भोलू, सफीक अंसारी, सदाराम कश्यप,इम्जियाज अहमद, मोहम्मद अफजल,ईश्वरी रोहणी,दीपक जायसवाल,हिमांशु साहू, हमीद अली और नंद किशोर बताया जा रहा है।

                       हिरासत में लिए गए सभी जुआरियों पर जुआ एक्ट के तहत  कार्रवाई कर पुलिस ने मुचलका पर रिहा कर दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि जुआ के दौरान पांच सौ और एक हजार के नोट मिले हैं। यद्यपि यह अब चलन में नहीं रहेगा। बावजूद इसके नोट को बरामदगी के कार्रवाई कर कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। आदेश के बाद मालखाने को सुपुर्द किया जाएगा।

close