पीड़िता को घायल किया…गला दबाया..फिर दरिंदों ने किया बलात्कार..पुलिस का खुलासा…तीनों आरोपियों को ऐसे पकड़ा गया

Editor
3 Min Read

बिलासपुर—सिविल लाइन पुलिस ने घर घुसकर महिला के साथ जानेवा मारपीट,लूटपाट समेत बलात्कार के जुर्म में मुख्य आरोपी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी वीरसिंह को अमेरी में दौड़़ाकर पकड़ा गया। इसके अलावा उसके दो अन्य साथियों को भी धर दबोचा गया। आरोपी से पीड़िता की अंगूठी भी बरामद किया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

सिविल लाइन पुलिस के अनुसार थाना पहुंचकर पीड़िता ने बताया कि 4 मार्च की रात्रि करीब 3 अज्ञात चोर मुंह बांधकर बालकनी के रास्ते उसके कमरे में पहुंच। आरोपी ने विरोध करने पर मारपीट किया। गलौच कर गला दबा कर जान से मारने का प्रयास किया। लगातार विरोध किये जाने के बाद आरोपी ने उसके सिर को दिवाल से टकराया।

पीडिता ने बताया कि इस दौरान आरोपी ने डरा धमका कर बलात्कार किया। हाथ से सोने की अंगूठी निकालकर भाग गया। पीड़िता की रिपोर्ट को गंभीरता से लिया गया।  घटनाक्रम से पुलिस कप्तान रजनेश सिंह को अवगत कराया गया। साथ ही टीम गठन कर अज्ञात आरोपी की पतासाजी शुरू हुई।

थाना प्रभारी प्रदीप आर्य ने बताया कि घटनास्थल पहुंचकर प्रारंभिक जानकारी को एकत्रित किया गया। इसी दौरान घटना स्थल के आस पास लगभग 180 सीसीटीव्ही कैमरों को भी खंगाला गया। पहचान के बाद संदेही की पतासाजी शुरू हुई। इसी दौरान मुखबीर ने बताया कि सीसीटीवी में पाए गए हुलिया के अनुसार एक व्यक्ति वर्तमान समय में अमेरी निवासी अमन के साथ अमेरी रहता है।

मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने तत्काल मौका पर पहुंच घेराबंदी को अंजाम दिया। इसी दौरान पुलिस ने देखा कि अज्ञात आरोपी के हुलिये से मिलता जुलता आरोपी बीर सिंह एक्टीवा से अमन के घर आ रहा है। इसी दौरान उसने  पुलिस को देख लिया। इसके बाद वह एक्टीवा छोडकर भागने लगा। आरोपी को भागते देख पुलिस टीम ने करीब 1 किलोमीटर मुख्य रोड तक पीछा किया। अन्ततः घेराबन्दी कर आरोपी को धर दबोचा।

पूछताछ के दौरान आरोपी वीर सिंंह ने साथियों के साथ महिला के खिलाफ जुर्म करना कबूल किया। पुलिस ने आरोपी से पीडिता की अंगुठी बरामद किया। तीनों आरोपियों को आईपीसी की धारा 376, 294 323 506 456 394 414, आर्म्स एक्ट 25 27 के तहत न्यायालय के हवाले कर जेल दाखिल कराया गया है।

पकड़े गए आरोपियों का नाम

1)  बीर सिंह उर्फ पंकज पिता  सुखनिधान उम्र 36 वर्ष निवासी लिंक रोड चंदवाभांठा गणेश टाईल्स के पीछे थाना तारबहार बिलासपुर।*

2) विद्याभुषण बरेठ पिता स्व. दमोदर बरेठ उम्र 29 वर्ष निवासी इमलीपारा परशुराम भवन के पीछे थाना सिविल लाईन जिला बिलासपुर।*

3) अन्नु उर्फ अब्दुल हनीफ पिता अब्दुल रहीम उम्र 34 वर्ष निवासी मंझवापारा इमरान खान का मकान थाना सिविल लाईन जिला बिलासपुर।*

close