फोटोग्राफी में छत्तीसगढ़ पुलिस टीम को पहला इनाम

Shri Mi
2 Min Read

4701रायपुर।पुलिस महानिदेशक ए.एन. उपाध्याय ने 6वीं आल इण्डिया पुलिस ड्यूटी मीट में फोटोग्राफी टीम को पहला स्थान मिलने पर बधाई दी है। पुलिस महानिदेशक ने प्रतिभागियों की पूरी टीम को इसी तरह काम करते हुए छत्तीसगढ़ का गौरव बढ़ानें की सीख दी।बता दे कि ऑल इण्डिया पुलिस ड्यूटी मीट का आयोजन का 19 से 23 दिसम्बर 2016 तक मैसूर (कर्नाटक) में किया गया था। जिसमें सभी राज्यों की पुलिस तथा केन्द्रीय पुलिस टीम की कुल 33 टीमों ने भाग लिया था। छत्तीसगढ़ पुलिस की ओर से अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक राजीव श्रीवास्तव के निर्द्रेशन में 29 सदस्यीय पुलिस टीम के मैनेजर एम.एन. पाण्डेय, पुलिस अधीक्षक सी.आई.डी. के नेतृत्व में मैसूर भेजी गई थी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                               इस टीम ने 5 इवेंट-साइंटिफिक एड्स टू इन्वेस्टीगेशन, एण्टी सैबोटाज चेकिंग, कम्प्यूटर अवेयरनेस, वीडियोग्राफी एवं फोटोग्राफी की प्रतियोगिताओं में भाग लिया। छत्तीसगढ़ पुलिस की फोटोग्राफी टीम के सदस्य आरक्षकगण दिलीप जेठवा जिला कांकेर और अभिषेक वैष्णव जिला-बालोद ने उच्च व्यावसायिक योग्यता का परिचय देते हुए इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त कर प्रदेश पुलिस का गौरव बढाया। विजेता टीम के सदस्यों ने अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक राजीव श्रीवास्तव के नेतृत्व में बुधवार को पुलिस महानिदेशक ए.एन. उपाध्याय से पुलिस मुख्यालय नया रायपुर में भेंट कर विजेता ट्राफी प्रस्तुत की।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close