युवा कांग्रेसियो ने मांगी पास की सुविधा

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

COLLECTORATEबिलासपुर— युवा कांग्रेस नेताओं ने आज कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर नाबालिग युवक युवतियों को पहचान पत्र देने की मांग की है। युवा कांग्रेसियों ने बताया कि नववर्ष के स्वागत में शहर के पबों में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। गोरांग बोबड़े घटना के बाद किसी भी अप्रिय स्थिति से बचने के लिए पहचान पत्र का जारी करना जरूरी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                       युवा कांग्रेस नेताओं ने एडिश्नल कलेक्टर से लिखित मांग करते हुए कहा कि नए वर्ष के स्वागत में जगह-जगह भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान किसी भी अप्रिय स्थित से इंकार नहीं किया जा सकता है। इसलिए कार्यक्रम के आयोजकों को नववर्ष के स्वागत में आने वाले नाबालिग युवक युवतियों को पहचान पत्र देने को कहा जाए। कांग्रेसियों ने बताया कि चूंकि पवों शराब का प्रचलन है। इसलिए दुर्घटना की आशंका हमेशा बनी रहती है।

                       इस दौरान शिवा नायडू, गोपाल दुबे, गौरव दुबे, आशीष गोयल, भावेन्द्र गंगोत्री,  जावेद मेनन, रेहान रजा, प्रखर सोनी, विनय वैद्य,ऋषि कश्यप अयाज खान समते कई युवा नेता उपस्थित थे। कांग्रेस नेताओं ने कलेक्टर को बताया कि कुछ माह पहले श्रीकांत वर्मा चौक  स्थित रामा मैगनेटो मॉल के टीडीएस बार में गौरांग बोबडे की मौत हुई थी। घटना में शराब की भूमिका अहम बतायी जाता ही।

 

close