दीपक की कप्तानी में बीयू खेलेगा ईस्ट जोन क्रिकेट टूर्नामेंट

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20170104-WA0003बिलासपुर— बिलासपुर विश्वविद्यालय ने 16 सदस्यीय क्रिकेट टीम का एलान कर दिया है। बिलासपुर विश्वविद्यालय की टीम ईस्ट जोन क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग लेने 6 जनवरी को मिदनापुर के लिए रवाना होगी। क्रिकेट खिलाडी और सलेक्टरों ने टीम को मजबूत बताया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                          बिलासपुर विश्वविद्यालय ने ईस्ट जोन क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए 16 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया है। सलेक्टरों ने बताया कि टीम चयन के समय बैटिंग बालिंग के अलावा क्षेत्ररक्षण समेत तमाम पहलुओं को ध्यान रखा गया।विश्वविद्यालय ने मजबूत टीम का गठन किया है। टीम चयन करते समय खिलाड़ियों की क्षमता को भी ध्यान में रखा गया है। टीम का नेतृत्व छात्र नेता दीपक अग्रवाल करेंगे।

                दीपक अग्रवाल ने बताया कि ईस्ट जोन क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए अच्छी टीम का गठन किया है। सलेक्टरों ने सभी विभागों को ध्यान में रखकर 16 सदस्यीय टीम बनाया है। कप्तान दीपक ने बताया कि पिछली बार विश्वविद्यालय की टीम ने ईस्ट जोन क्रिकेट टूर्नामेंट का क्वार्टर फायनल खेला था। इस बार हम विजेता के रूप में  सामने आएंगे।दीपक ने बताया कि खिलाड़ियों का चयन प्रशिक्षण शिविर में प्रदर्शन के आधार पर किया गया है।

                     टीम कप्तान छात्र नेता कप्तान दीपक अग्रवाल होंगे। सेवियो डिसूजा को टीम का उपकप्तान बनाया गया है। टीम में अभिषेक सेगोरा ,महताब अली, आयुष सिंह ,गोपाल यादव ,तुषार चटर्जी ,अमित कुंवर ,जगपाल सिंह, अक्षय गुप्ता ,अंकित यादव ,सौरव जायसवाल , लोमेश सिंह ,तरुण गोस्वामी, मनीष मिश्रा ,रवि सिंह का नाम प्रमुख है। इसके अलावा अतिरिक्त खिलाड़ियों को भी मौका मिल सकता है। कोच मुकेश गोयल होंगे।

                 टीम आज शालीमार एक्सप्रेस से मिदनापुर के लिए रवाना होगी। बिलासपुर विश्वविद्यालय टीम को कुलपति जी डी शर्मा, कुलसचिव इदूं अनंत, विश्वविद्यालय प्रबंधन सुमित तिवारी समेत छात्रों ने शुभकामनाएं दी है।

close