न्यायिक रिमाण्ड में रतनपुर का नटवरलाल

IMG-20170301-WA0306 बिलासपुर—रतनपुर पुलिस ने खैरमुण्डी गांव से फर्जी जाति,निवास,आय प्रमाण पत्र बनाने के आरोप में आरोपी टीकाराम को गिरफ्तारी के बाद न्यायालय रिमाण्ड पर पेश किया गया है।

                          जानकारी के अनुसार रतनपुर पुलिस ने सूचना के बाद फर्जी प्रमाण पत्र बनाने के आरोप में खैरमुण्डी निवासी टीकाराम भारद्वाज को हिरासत में लिया।

                                 पूछताछ के दौरान टीकाराम ने बताया कि वह एसडीएम का फर्जी हस्ताक्षकर आय,निवास,जाति प्रमाण पत्र बनाता है। पुलिस ने आरोपी के निवास से दस्तावेज के साथ एसडीएम की शील मुद्रा बरामद किया है।

                   पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 420,467,468,471 का मामला दर्ज टीकाराम को न्यायलय रिमाण्ड में आज पेश किया।

हिरासत में मंगलसूत्र चोर

            सीपत पुलिस ने महिला से मंगलसूत्र लूटने वाले आरोपी को हिरासत में लिया है। आरोपी का नाम तोंदू सिदार पिता खुबू सिदार है। पुलिस ने नवागांव कौड़िया निवासी गोंदाबाई पति गेंदराम ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी तोंदूं को हिरासत में लेकर पूछताछ की। आरोपी के पास IMG-20170301-WA0302सोने का लाकेट और मंगलसूत्र बरामद किया गया है।

302 का आरोपी गिरफ्तार

                  तोरवा पुलिस ने मोटरसायकल चोरी और 302 के आरोपी राजेश सिंह् पिता मरकाम को हिरासत में लिया है। 28 फरवरी को देवरीडीह निवासी भरत निषाद पिता रेवा ने तोरबा पुलिस थाने को बताया कि लाल रंग की पैशन प्रो को किसी ने चोरी कर लिया है। मोटरसायकल का नम्बर सीजी 10 एबी 2283 है। पुलिस को जानकारी मिली कि लाल रंग की पैशन प्रो जिसका नम्बर सीजी 10 एबी 2283 एक युवक लेकर घूम रहा है। पुलिस ने संदेह के आधार पर राजेश सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ के दौरान मालूम हुआ कि राजेश पर तखतपुर में आईपीसी की धारा 302 का भी मामला दर्ज है। पूछताछ की प्रक्रिया अभी भी चल रही है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...