नागपुर में तैयार हुई रिपोर्ट,अमित का बयान-जाति और लाठी से नहीं रूकेंगे जोगी

AMIT JOGI--BITE--EXCLUSIVEबिलासपुर—- हाईपावर कमेटी की रिपोर्ट पर मरवाही विधायक अमित जोगी ने कहा कि जाति या लाठी से जोगी रुकने वाले नहीं है। अमित जोगी ने बताया कि झूठी रिपोर्ट दोनों राष्ट्रीय दलों के जुगलबंदी का नमूना है। लेकिन अजीत जोगी छत्तीसगढ़ के आदिवासियों को अनाथ करने वालों का मुंहतोड़ जवाब देंगे। मरवाही के लिए हाईपावर कमेटी की रिपोर्ट किसी चुटकुले से कम नहीं है।

                          जाति मामले में छानबीन समिति कि रिपोर्ट लीक हो जाने पर  मरवाही विधायक अमित जोगी ने ब्यान जारी किया है। जोगी ने रिपोर्ट की सच्चाई पर भी सवाल उठाए हैं। अमित जोगी ने कहा कि जाति और लाठी जैसे लाख हथकंडे से अजीत जोगी डरने वाले नहीं हैं। छत्तीसगढ़ में जोगी की सरकार को बनने से कोई नहीं रोक सकता है।

              अमित जोगी ने बताया कि जांच समिति की रिपोर्ट दिल्ली के दोनों दलों के बीच प्रेम प्रसंग का नमूना है। दरअसल दोनों दलों को छत्तीसगढ़ में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे से डर है। यही कारण है कि दिल्ली और नागपुर दोनों एक साथ बौखला गए हैं।

                                 अमित जोगी ने कहा कि छानबीन समिति की रिपोर्ट की ड्राफ्टिंग नागपुर में हुई है। रिपोर्ट बनाने वाले अधिकारी और वकील भी छत्तीसगढ़ के नहीं हैं। सालों से नागपुर स्थित एक आदिवासी विरोधी संगठन से जुड़े हैं। अमित जोगी ने कहा कि पूरा विश्वास है कि हमेशा की तरह देश की न्यायिक व्यवस्था के आगे झूठ और साजिश का पर्दाफाश होगा।

     अमित ने कहा कि रिपोर्ट मरवाही की जनता के लिए किसी चुटकुले से कम नहीं है। छत्तीसगढ़ कि जनता दिल्ली के राष्ट्रीय दलों की आदिवासी विरोधी गंदी राजनीति से भली भांति परिचित है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...