अरुण सिंह बोले-अजीत जोगी की तानाशाही को अब तक नहीं भूला है छत्तीसगढ़

arun_singh_258बिलासपुर ।भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह का कहना है कि कांग्रेस देश और प्रदेश में बिखरी हुई है। कांग्रेस का संगठन और जमीनी कार्यकर्ता तक सभी हतोत्साहित हैं। उसके मुकाबले भारतीय जनता पार्टी काफी मजबूत है और पार्टी का नेतृत्व भी सबल है। ऐसे में बीजेपी के सामने कांग्रेस की कोई चुनौती नहीं है।

ये बाते उन्होने यहां छत्तीसगढ़ भवन में संवाददाताओँ से बातचीत के दौरान कहीं। उन्होने कहा कि कांग्रेस का केन्द्रीय नेतृत्व ही आज इस स्थिति में नहीं है कि प्रदेश के कांग्रेसी और संगठन उनसे प्रेरणा ले सकें। राहुल बाबा से कांग्रेसी क्या प्रेरणा ले सकते हैं। ऐसी स्थिति में वे क्या चुनौती बन सकते हैं। अरुण सिंह ने कहा कि बीजेपी इस समय विश्व स्तर की पार्टी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विश्व स्तर के नेता हैं। जो खुद भी दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। इस बात की चिंता कर रहे हैं कि गरीबों को किस तरह मदद मिले । इसी तरह राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी पार्टी को मजबूत बनाने के लिए लगातार प्रवास कर मेहनत कर रहे हैं। ऐसे नेतृत्व के बल पर आज पार्टी का कार्यकर्ता भी उत्साहित है।

पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी को जाति के मामले में प्रदेश की बीजेपी सरकार की ओर से प्रश्रय दिए जाने के सवाल पर उन्होने कहा कि हमारे यहां से कोई प्रश्रय नहीं दे रहा है। उनकी जाति का मामला काफी पुराना है और इस पर कानूनी प्रक्रिया के अनुसार कार्रवाई चल रही है। उन्होने कहा कि  वे खुद 2003 के चुनाव से लेकर अब तक सारे चुनावों में छत्तीसगढ़ में रहे हैं और यहां की राजनीति से अच्छी तरह से वाकिफ हैं। छत्तीसगढ़ के लोग अब तक अजीत जोगी के तानाशाही रवैये को भूले नहीं हैं।

गौशाला में गायों की मौत से संबंधित सवाल पर उन्होने कहा कि इस सिलसिले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है। और गौशाला संचालक को पार्टी से निकाल दिया गया है। उन्होने कहा कि गाय हमारी माता हैऔर गाय की सेवा करना हमारा धर्म है।

अरुण सिंह से बातचीत के दौरान बिलासपुर के एमएलए और प्रदेश सरकार के नगरीय प्रशासनन मंत्री अमर अग्रवाल भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *