4 जोन में 5 जगह लगेगा शिविर…आयुक्त ने कहा..आवेदनों की अधिकारी करेंगे जांच

soumil ranjan tiwariबिलासपुर—सरकार के निर्देश और नगर निगम आयुक्त के निर्देश पर बिलासपुर शहर में लोक सुराज अभियान की तारीख का एलान कर दिया गया है। 12 जनवरी को शहर के पांच स्थानों पर लोक सुराज अभियान का शिविर लगाया जाएगा। आयुक्त सौमिल रंजन ने बताया कि शिविर में हितग्राहियों के आवेदनों को लिया जाएगा। जरूरत के अनुसार आवेदनों को सुधार करने के लिए अधिकारियों की टीम भी शिविर में मौजूद रहेगी।

         निगम आयुक्त सौमिल रंजन ने बताया कि सरकार के निर्देश पर शहर में पांच स्थानों पर लोक सुराज अभियान शिविर लगाया जाएगा। शिविर का शुभारंभ 12 जनवरी किया जाएगा। जोन क्रमांक एक में लोकसुराज शिविर का आयोजन विकास भवन और टाउन हाल में किया जाएगा। जोन क्रमांक दो में शिविर राघवेन्द्र राव सभा भवन के पहले तल पर किया जाएगा।

             इसी तरह जोन क्रमांक तीन में शिविर देवकीनन्दन दीक्षित औषधालय में आयोजित होगा। जोन 4 का रिकांडो बस्ती के पास चिंगराजपारा में लगाया जाएगा। इस दौरान अधिकारियों की टीम सभी शिविर में रहेगी। हितग्राहियों के आवेदनों को लिया जाएगा। यदि आवेदनों में किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी पायी जाती है तो उसका निराकरण मौके पर ही किया जाएगा। आवेदनोंं का निराकरण समस्या निवारण शिविर के पहले किया जाएगा।

                               निगम आयुक्त ने बताया कि अधिकारियों की टीम शिविर में मिले आवेदनों का अवलोकन करेंगे। जिन समस्याओं का निराकरण हो चुका है उसकी जानकारी भी देंगे। शिविर के बारे  में नगर निगम प्रशासन विभिन्न माध्यमों से आम जनता तक जानकारी भेज रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *