भाजपा अध्यक्ष ने कहा लद गया कैण्डिल का जमाना…खुल गए पग-पग पर स्कूल..छात्र-छात्राओं ने बढ़ाया मान

बिलासपुर— प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने विकासखण्ड पथरिया में मेधावी छात्र छात्राओं का सम्मान किया। कार्यक्रम का आयोजन त्रिमूर्ती पब्लिक स्कूल सरगांव में आयोजित किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि धरमलाल कौशिक ने विकासखण्डके सभी 75 प्रतिशत से अधिक अंक पाने वाले सभी छात्र छात्राओं को बधाई दी। साथ ही उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी है।

           धरमलाल कौशिक ने विकासखण्ड पथरिया के ऐसे छात्र छात्राओं का जिन्होने परीक्षा में 75% से अधिक अंक हासिल किए हैं..सम्मानित किया है। छात्र छात्राओं के लिए सम्मान कार्यक्रम का आयोजन सरगांव स्थित त्रिमूर्ति पब्लिक स्कूल में किया गया। कार्यक्रम में हाईस्कूल और हायर सेकेन्डी स्कूल के छात्र छात्राओं को प्रशस्ती पत्र,मेडल और गिफ्ट देकर सम्मानित किया गया।

                    कार्यक्रम को संबोधित करते हुए धरमलाल कौशिक ने कहा कि पहले पढ़ने के लिए रोज 7 किलोमीटर पैदल स्कूल जाना पड़ता था। कंडिल की रोशनी में पढाई करनी पड़ती थी। आज स्थितियों में बदलाव हुआ है। प्रत्येक तीन किलोमीटर के दायरे में स्कूल खोल दिया गया है। सरकार का ध्यान पूरी तरह से बच्चों की पढाई पर केन्द्रित है। पुस्तक, ड्रेस, सायकल से लेकर सारी सुविधाएं छात्र छात्राओं को दी जा रही है। बच्चों को दिल लगाकर पड़ना चाहिए। उनके कंधे पर माँ बाप और क्षेत्र की जनता की जिम्मेदारी है। छात्र छात्राओं की प्रगति में ही प्रदेश और गौरव है। धरम ने जोर देकर कहा कि छात्र जीवन ही जिंदगी की दिशा और दशा को निर्धारित करता है।

                         कार्यक्रम में शशि रामानुज साहू,जनपद अधयक्ष, राजेश त्रिवेदी, नरेंद्र शर्मा, कैलाश सिंह, हरिशंकर वर्मा, रामकुमार कौशिक, विश्वनाथ देवांगन, रामकिशुन गहवइ, मनीष साहू, हैप्पी हुरा, पंकज वर्मा, अनुज घृतलहरे, सविता कौशिक, पोषण यादव, जिलाशिक्षा अधिकारी, विकास खंड शिक्षा अधिकारी, विकास खण्ड समन्वयक, प्रचार्यगण, एवम भारी संख्या में लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *