शादी का झांसा देकर युवती से बलात्कार… आरोपी गिरफतार

Shri Mi
2 Min Read

लोरमी(योगेश मौर्य)।लोरमी थाना क्षेत्र के ग्राम उरईकछार की 20 वर्षीय युवती से बलात्कार का मामला सामने आया है जिसकी शिकायत युवती ने अपने परिजनों से मिलकर लोरमी थाने में की जिस पर लोरमी पुलिस ने आरोपी युवक आशीष ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है और उसे न्यायिक रिमांड पर भेजा जायेगा। पूरा मामला ग्राम उरईकछार का है जहाँ की 20 वर्षीय युवती का गांव के ही आशीष ठाकुर नामक युवक से पिछले 4,5 सालो से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग होने के कारण युवक के द्वारा युवती के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए दबाव बनाया जाता था।

Join Our WhatsApp Group Join Now

लेकिन युवती द्वारा शादी से पहले ये सब करने से मना कर दिया जाता था जिस पर आरोपी युवक शादी करने को तैयार हो गया। जिसके बाद 16 जुलाई को युवती से शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए कहने लगा लेकिन युवती के मना करने पर उसके साथ जबरदस्ती अनाचार किया गया और युवती को घर में इसके बारे में नही बताने को बोला गया।

वहीं आरोपी युवक से युवती ने जब शादी के लिए बोला तो उसने शादी से इंकार कर दिया,, युवक के शादी से मना करने के बाद युवती ने पूरे घटना की जानकारी अपने घरवालों को दी जिसके बाद युवती और उसके परिजनों ने लोरमी थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई जिस पर लोरमी पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। लोरमी थाना प्रभारी आनंद राम ने बताया कि युवती की शिकायत धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसे न्यायिक रिमांड पर भेजा जायेगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close