कांग्रेस भवन में लाठी चार्जः राष्ट्रीय नेताओँ को हाल चाल बताने दिल्ली पहुंचे भूपेश बघेल

रायपुर । बिलासपुर के कांग्रेस भवन में मंगलवार को हुई पुलिसिया कार्रवाई और बर्बर लाठी चार्ज का मामला गरमाता जा रहा है। कांग्रेस इसे राष्ट्रीय मुद्दा बनाने की तैयारी में है। इस सिलसिले में कांग्रेस के बड़े नेताओँ तक अपनी बात पहुंचाने छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल दिल्ली पहुंच गए हैं। साथ ही पार्टी के कई बड़े नेता बिलासपुर आ रहे हैं।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से जानकारी दी गई है कि बिलासपुर कांग्रेस भवन में निहत्थे कांग्रेसजनों और महिलाओं पर बर्बर लाठीचार्ज  पत्रकारों से दुर्व्यवहार की घटनाओं के परिपेक्ष्य में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल दिल्ली रवाना हुए हैं।  वे पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को  बिलासपुर के घटनाक्रम की जानकारी देंगे । वे प्रदेश सरकार के निर्देशों के बाद किए गए बर्बर लाठीचार्ज के तथ्यों से पार्टी नेतृत्व को अवगत कराएंगे । रात्रि 8:00 बजे जेट की नियमित विमान सेवा से एआईसीसी के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल रायपुर आएंगे ।
कांग्रेस का कहना है कि बिलासपुर की घटना को लेकर पूरे प्रदेश की जनता और कांग्रेस जनों में गहरी नाराजगी है। एआईसीसी के सचिव और छत्तीसगढ़ प्रभारी डॉक्टर चंदन यादव रायपुर पहुंचे ।डॉ चंदन यादव विमान तल से ही हुए बिलासपुर रवाना बिलासपुर वे वे घायल कांग्रेस जनों से करेंगे मुलाकात और स्थिति का जायजा लेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *