भाजपा नेता के पटियाला ढाबा में छापा…कोल्ड ड्रिंक में शराब का धंधा..संचालक का भाई फरार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—आचार संहिता लागू होने के बाद आबकारी प्रशासन की कार्रवाई तेज हो गई है। बीती रात आबकारी सहायक आयुक्त विजय सेन शर्मा की अगुवाई में पटियाला ढाबा पेन्ड्रा में छापामार कार्रवाई की गयी। देर रात हुई कार्रवाई में ढाबा संचालक हर्ष छाबड़िया फरार हो गया है। आबकारी  सहायक आयुक्त विजय सेन ने बताया कि मुखबिर से लगातार सूचना मिल रही थी कि ढाबा संचालक ग्राहकों को ढक्कन बंद कोल्ड ड्रिंक बाटल में शराब परोसता है। जानकारी के अनुसार ढाबा संचालक हर्ष छाबड़िया भाजपा नेता पूरन छाबड़िया का भाई है।
             बीती राज आबकारी सहायक आयुक्त विजयसेन शर्मा ने टीम के साथ पेन्ड्रा रोड स्थित पटियाला ढाबा में छापामार कार्रवाई की है। आबकारी सहायक आयुक्त विजय सेन ने बताया कि जानकारी मिल रही थी कि ढाबा संचालक कोल्ड ड्रिंक के बाटल में ग्राहकों को शराब बेच रहा है। मुखबिर की सूचना पर बीती रात कार्रवाई की गयी है। छापामार कार्रवाई में मुखबिर की खबर पर मुहर लगी। भारी मात्रा में कोल्ड ड्रिंक के बाटल में शराब पाया गया।
                   आबकारी दारोगा समीर मिश्रा ने बताया कि छापामारी की खबर मिलते ही भाजपा नेता पूरन छाबरिया का भाई हर्ष छाबरिया अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। आबकारी सहायक आयुक्त के निर्देश पर अवैध मदिरा गृह संचालन के दोषी मौके पर मौजूद एवन सिंह राठौड़ को गिरफ्तार किया गया। हर्ष छाबरिया और एवन के खिलाफ आबकारी की धारा 36( A) का दर्ज किया गया है।
close