मंगला में जिला प्रशासन उड़नदस्ता की छापामार कार्रवाई…भारी मात्रा में शराब बरामद…लॉकअप पहुंचे दो आरोपी

बिलासपुर– जिला प्रशासन की चुनावी उड़न दस्ता टीम ने सोमवार को अल-सुबह छापामार कार्रवाई के दौरान मंगला गांव से भारी मात्रा में बरामद किया है। मुखबिर की सूचना पर छापामार कार्रवाई जिला प्रशासन की उडना दस्ता टीम ने की है। टीम ने शराब जब्त कर सिविल लाइन थाने के हवाले कर दिया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

           जिला प्रशासन की उड़नदस्ता की टीम ने सोमवार को मुखबिर की सूचना पर बेलतरा विधानसभा के मंगला गांव में छापामार कार्रवाई की है। जिला प्रशासन को लगातार जानकारी मिल रही थी कि मंगला बस्ती में कुछ लोग शराब बनाने के साथ अवैध परिवहन का काम कर रहे हैं। जानकारी मिलने के बाद जिला प्रशासन के निर्देश पर बेलतरा विधानसभा उड़नदस्ता टीम ने सोमवार को सुबह ताबड़तोड़ कार्रवाई की है।

                     चुनावी उड़नदस्ता टीम ने कार्रवाई के दौरान प्रहलाद पटेल उम्र 30 साल और मिश्रीलाल पटेल उम्र 65 साल के ठिकाने पर छापामार कार्रवाई कर भारी मात्रा से शऱाब का अवैध भण्डार जब्त किया। सिविल लाइन पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उडनदस्ता टीम को प्रहलाद पटेल के ठिकाने से 48 पाव से अधिक यानि कुल करीब 9 लीटर शराब मिला है। इसी तरह मिश्रीलाल पटेल के पास से पांच पेटी शऱाब जब्त किया गया है। मिश्रीलाल पटेल के पास से बरामद शराब करीब 238 पाव यानि 42 लीटर से अधिक है।

                                 जिला प्रशासन की उड़नदस्ता टीम ने छापामार कार्रवाई के बाद बरामद शराब और दोनों आरोपियों को सिविल लाइन थाने के हवाले कर दिया है। सिविल लाइन पुलिस थाना में पदस्थ एएसआई कुरैशी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ शराब जब्ती के साथ आबकारी एक्ट की धारा 34(2) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

                       उडनदस्ता प्रमुख ने बताया कि जिला प्रशासन के निर्देश पर संभावित स्थानों पर कार्रवाई की जाएगी। जहां शराब के अवैध परिवहन और निर्माण की जानकारी मिलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *