Chhattisgarh:लिफ्ट देने के नाम पर नाबालिक युवती से दो युवकों ने किया अनाचार

वाड्रफनगर (आयुष गुप्ता )।बलरामपुर जिले के पुलिस चौकी वाड्रफनगर में नाबालिग युवती से  अनाचार का मामला किया गया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम धनजरा की रहने वाली 15 वर्षीय छात्रा जो कि वाडफनगर में अध्ययन के लिए अपने स्कूल आ रही थी उसे उसके ही गांव के एक युवक तथा एक साथी के द्वारा लिफ्ट देने के नाम पर बैठा कर वाड्रफनगर ला रहे थे।वाड्रफनगर से पूर्व के चुड़ाईला नाला जंगल में ले जाकर दोनों युवकों ने बारी बारी से नाबालिक  के साथ अनाचार किया।घटना की जानकारी युवती ने अपने पिता को दी जिस पर लड़की के पिता राजकुमार गोंड के द्वारा पुलिस चौकी वाडफनगर में अपराध दर्ज कराया गया।

अनाचार करने वाले युवकों में रंजीत पन्डो पिता  शिव शरण उम्र 23 वर्ष निवासी ग्राम पंडरी दूसरा आरोपी ईश्वर पिता हंस लाल जाति खैरवार निवासी ग्राम धनजरा का  रहने वाला है ।

आरोपियों ने महेवा में खड़ी इस नाबालिक युवती को वाड्रफनगर स्कूल तक छोड़ने के नाम पर अपनी बाइक में बैठा कर ला रहे थे एवं जंगल में ले जाकर अनाचार करने लगे जिसका युवती ने विरोध किया एवं घटना की जानकारी अपने पिता को दी ।। पिता के द्वारा पुलिस चौकी वाड्रफनगर  में पहुंच दोनों के विरुद्ध अपराध दर्ज कराया गया।

पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध धारा 109, 376 भारतीय दंड विधान एवं पास्को एक्ट की धारा 4-17 के तहत अपराध किया है ।वहीं घटना वाले एक आरोपी रंजीत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।जबकि दूसरा आरोपी ईश्वर घटना के बाद से फरार हैं पुलिस चौकी प्रभारी सुनील तिवारी ने कहा कि शीघ्र ही फरार आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...