CG Election:टीएस सिंहदेव बोले-कोई सीडी नहीं बदल सकता चुनाव परिणाम,जोगी का साथ मंजूर नही

रायपुर।विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने के बाद प्रदेश कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव सोमवार को मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव सहित विपक्षी नेताओं पर चर्चा की।टीएस बाबा ने कहा कि इस बार स्वतंत्र परिणाम सामने आएंगे, कोई सीडी छत्तीसगढ़ चुनाव का परिणाम बदल नहीं सकता। इस बार प्रदेश की जनता के पास बेहतर विकल्प है, इस हम सरकार बना रहे हैं।कांग्रेस पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता निष्ठावान है। जिन नेताओं की निष्ठा जहां थी वो सार्वजनिक हो चुका है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक और गोआ जैसे हालात छत्तीसगढ़ में नहीं बनने देंगे।
प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिंहदेव ने कहा कि मैं आशावादी व्यक्ति हूं। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार बनाएगी। यह संभव नहीं है कि जनता का मत कोई पलट सके। कांग्रेस 5 साल पूरी मेहनत से लोगों के बीच पहुंचती रही है। सिंहदेव ने सीएम रमन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर पहला राशन कार्ड डॉ रमन सिंह को दिया जाएगा।
सिंहदेव ने कहा कि प्रचार का दौर खत्म हो चुका है और EVM को लेकर चर्चा का दौर शुरू हो गया है। हमने निर्वाचन आयोग से कई बार ईवीएम से छेड़छाड़ को लेकर शिकायतें की, कई बार निर्वाचन आयोग के अधिकारियों से मुलाकात की।

Comments

  1. By Dilshadkhan

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *