संजय श्रीवास्तव बोले-मैदान के बाहर से छक्के देखेंगे भूपेश-जोगी

Shri Mi
2 Min Read

congress,bjp attack on congress,chhattisgarh,bhupesh baghel,cg,newsरायपुर।भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि जैसे – जैसे मतगणना के दिन नज़दीक आ रहे हैं कांग्रेस की मानसिक स्थिति बिगड़ती जा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष पहले चुनाव आयोग, ई वी एम , प्रशासन पर आरोप लगाते रहे अब वे राजीव भवन से बैठकर अधिकारियों को धमकी दे रहे की वे सी एम हाऊस न जाए।भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने कांग्रेस पार्टी को पिछले 15 वर्षों से सीएम हाऊस से दूर रखा है तो इसमें अधिकारियों की क्या गलती है।और तो और आने वाले 5 वर्षों में भी कांग्रेस को सी एम हॉउस नसीब नही होने वाला है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

श्री श्रीवास्तव ने कहा कि भूपेश बघेल उम्र को ले कर डॉ रमन सिंह पर तंज कस रहे हैं तो क्या इस बहाने वे कहीं सोनिया गांधी एवं मोतीलाल वोरा पर भी तो इशारा नहीं कर रहे हैं और साथ ही भूपेश बघेल उत्साह में कहीं स्वयं को 30-40 वर्ष का तो नही समझ रहे है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि राजनीति में स्वीकार्यता और सौम्यता सबसे बड़ी चीज होती है। और इन्ही गुणों के कारण प्रदेश की जनता डॉ रमन सिंह को पसंद करती है ।

श्री श्रीवास्तव ने छक्के लगाने के वक्तव्य पर भूपेश बघेल और अजीत जोगी पर तंज कसते हुए कहा कि डॉ रमन सिंह मैदान में चौके छक्के मरते रहेंगे पर यह तय है कि भूपेश बघेल एवं अजीत जोगी मैदान के बाहर बारहवें खिलाड़ी के रूप में बैठकर ताली बजाते रहेंगे ।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close