Watch PHOTO-इंतजार हुआ खत्म पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पहला पोस्टर हुआ रिलीज

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।बॉलीवुड के गलियारों में काफी समय से पीएम नरेंद्र मोदी पर बनने वाली बायोपिक की चर्चा थी. अब आज मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है. फिल्म के इस पोस्टर में नरेंद्र मोदी की भूमिका में विवेक ओबरॉय नजर आ रहे हैं. उनका गेटअप हुबहूं मोदी की तरह दिखाई दे रहा है. विवेक के इस लुक को देखकर उन्हें कोई भी पहचान नहीं पाएगा. ओमंग कुमार के डायरेक्शन में बनी नरेंद्र मोदी की इस बायोपिक के पहले पोस्टर को 23 भाषाओं में रिलीज किया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

अगर विवेक ओबरॉय के बारे में बात करे तो उन्होंने अब तक कई फिल्मों में दमदार एक्टिंग की है. कंपनी, साथिया, क्रिश ,ओमकारा उनकी कुछ शानदार फिल्मों में से एक है जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया. फिलहाल प्रधानमंत्री पर बनने वाली इस फिल्म की तैयारी शुरू हो चुकी है।


खबरों की माने तो पीएम मोदी पर बनने वाली बायोपिक की शूटिंग गुजरात, हिमाचल प्रदेश , दिल्ली और उत्तराखंड में होगी. वहीं विवेक ओबेरॉय ने तो पीएम मोदी की भूमिका के लिए अपनी तैयारियां भी शुरू कर दी है. पीएम नरेंद्र मोदी पर बन रही फिल्म पर पिछले डेढ़ साल से टीम रिसर्च कर रही है.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close