अजीत जोगी ने दिल्ली में की बसपा सुप्रीमो मायावती से मुलाक़ात,चुनावी रणनीति पर हुई चर्चा

Ajit Jogi, Mayawati, Pm Candidate, Loksabha Election 2019,नई दिल्ली।छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में अजीत जोगी और मायावती का साथ कोई कमाल नहीं कर पाई, इसके बावजूद गठबंधन की पकड़ मजबूत है. जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ और बहुजन समाज पार्टी का गठजोड़ आगामी लोकसभा चुनाव में भी रहेगा. लखनऊ में अजीत जोगी ने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में भी गठबंधन बना रहेगा. मंगलवार को अजीत जोगी मायावाती के जन्मदिन की बधाई देने के लिए लखनऊ पहुंचे. बीएसपी सुप्रीमो मायावती मे मिलकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।सीजीवालडॉटकॉम के whatsapp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

मायावाती से मुलाकात करने के बाद अजीत जोगी पत्रकारों से रूबरू हुए. गठबंधन समेत कई मुद्दों पर उन्होंने अपनी बात रखी. जोगी से जब पूछा गया कि क्या मायावती प्रधानमंत्री कैंडिडेट बन सकती है. तब उनका जवाब था बिल्कुल. यानी जब मायावती का नाम पीएम कैंडिडेट के तौर पर सामने आएगा तब अजीत जोगी इसका समर्थन करने के लिए तैयार हैं.

बता दें कि मायावती ने आज बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने अपना 63वां जन्मदिन मनाया।

हुजन समाज पार्टी (BSP) की अध्यक्ष मायावती (Mayawati) का मंगलवार को 63वां जन्मदिन है. अपने जन्मदिन पर मायावती ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव आते ही इनकी सरकार की घोषणाओं शुरू हो गई लेकिन कोई बहकावे में आने वाला नहीं है, ये नया साल किसानों बेरोजगारों के लिए नई उमीद लेकर आ रही है, अब धन्ना सेठो का राज खत्म होने वाला है, मैं अपने जन्म दिन पर गरीबो और मजबूरों से ये अपील करना चाहती हूं कि वो गठबंधन को मजबूत बनाये. इसके साथ ही अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि वो 2019 में जीत का तोहफा दे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *