भाजपा प्रत्याशी अरूण साव पहुंचे कोटा…नेताओं का दावा..ग्रामीणों में मिल रहा जमकर समर्थन

बिलासपुर– भारतीय जनता पार्टी लोकसभा प्रत्याशी अरूण साव ने शुक्रवार को कोटा विधानसभा क्षेत्र के मनपहरी, भटसगरा, तेंदुआ, लमकेना, घूमा, करगीकला, करगीखुर्द समेत विभिन्न ग्रामों का दौरा किया। ग्रामीणों को अपने संबोधन में कहा कि मैं आपके बीच से ही एक किसान का बेटा हूं,। भारतीय जनता पार्टी का छोटा सा कार्यकर्ता हूं। भाजपा ही एक मात्र पार्टी है जो अपने एक छोटे से कार्यकर्ता को भी महत्व देती है। मुझे प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी के एक प्रतिनिधि के रूप में चुनाव करें। प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी के प्रतिनिधि के रूप में कार्य करूंगा।
                     अरूण साव ने कहा कि आज नरेन्द्र भाई मोदी को प्रधानमंत्री पद की नहीं बल्कि देश को नरेन्द्र भाई मोदी की आवश्यकता है। उनके हाथों ही हमारे देश का भविष्य सुरक्षित है। देश के सभी लोगों के विकास, स्वास्थ्य सुविधाओं व सुरक्षा के प्रति उन्होंने अनेक जनहित कारी कदम उठाए हैं। गांव-गांव में शौचालय, बिजली-पानी रेल सुविधा और आयुष्मान भारत, उज्जवला गैस योजना जैसे महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं।
              भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अरूण साव के ग्रामीण क्षेत्रों में जमकर स्वागत सत्कार किया गया। महिलाओं ने पुष्प -माला पहनाकर मंगल आरती की। भाजपा नेताओं ने दावा किया कि शहर के साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में भी भाजपा प्रत्याशी अरूण साव को भरपूर समर्थन मिल रहा है। महिलाओं, युवाओं, युवतियों, सामान्य जनों व बुजुर्गो का उन्हें भरपूर आर्शीवाद हासिल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *